'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' बनेंगे रणवीर सिंह?

रणवीर सिंह को वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' के लिए अप्रोच किया गया है। प्रोडक्शन हाउस चाहता है कि इस मैथोलॉज़िकल फिल्म में रणवीर सिंह 'कर्ण' के किरदार को पर्दे पर जीवंत करें। फिलहाल फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। बता दें कि मेकर्स ने 23 फरवरी 2021 को इस फिल्म की घोषणा की थी।

ranveer-singh-to-play-karna-in-suryaputra-mahavir-karna

रणवीर सिंह के खाते में एक मैथोलॉजिकल फिल्म आने की चर्चा ज़ोरों पर है। दरअसल, वाशु भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' में 'कर्ण' की केंद्रीय भूमिका के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' के मेकर्स को 'कर्ण' की भूमिका के लिए रणवीर सिंह सबसे उचित कलाकार लगते हैं, क्योंकि वो इस भूमिका में फिट बैठते हैं। साथ ही मेकर्स ने रणवीर सिंह से इस फिल्म को लेकर मुलाकात भी कर ली है और रणवीर ने फिल्म के हामी भी भर दी है।

हालांकि, मेकर्स और रणवीर के बीच अभी-भी कुछ मुद्दों को लेकर बातचीत चल रही है। जल्दी ही दोनों की ओर से इस ख़बर पर पुष्टि की मुहर लगने की उम्मीद है।

उल्लेखनीय है कि 23 फरवरी 2021 को फिल्म की घोषणा की थी, जिसके बाद से ही दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि आखिर फिल्म में मुख्य भूमिका में कौन सा एक्टर नजर आने वाला है। पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से यह भी बताया गया था कि फिल्म कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिनमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाएं शामिल हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां