COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 'काम पर लौटीं' आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और आज से काम पर वापस लौट रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि खुद को आइसोलेट करने के बाद उन्हंने अपने डॉक्टर्स से भी सलाह ली थी।

alia-bhatt-back-to-work-after-a-period-of-isolation-after-covid-19-report-came-out-negative

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया के जरिये कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की ख़बर को कंफर्म करते हुए कहा कि वो कुछ दिनों के आइसोलेशन के बाद वो काम पर लौट रही हैं।

दरअसल, हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वहीं फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में एहतियातन आलिया ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।

हालांकि, आलिया के कोविड-19 टेस्ट करवाने की ख़बरों को आधिकारिक रूप से पुष्ट नहीं किया गया था, लेकिन अब इस जानकारी को आलिया ने खुद ही पुष्ट कर दिया है। साथ ही जानकारी दी कि वो स्वस्थ हैं और कोरोना से ग्रसित नहीं है। ऐसे में कुछ दिन के आइसोलेशन के बाद वो वापस काम पर लौट रही हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपकी चिंता और देखभाल के सभी मैसेज पढ़ रही हूं। मेरा कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। खुद को आइसोलेट करने के बाद मैंने अपने डॉक्टर्स से बात की और मैं आज से काम पर वापस जा रही हूं।'

इसके अलावा आलिया भट्ट ने #DoGazKiDoori #MaskHaiZaroori जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

वहीं ताज़ा रिपोर्ट्स की माने, तो आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद एक बार फिर 'दुल्हनियां' सीरीज़ में वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में बिग बॉस-14 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नज़र आ सकते हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां