Ramsetu: नुसरत भरुचा ने शुरू की 'रामसेतु' की तैयारी

नुसरत भरुचा ने फिल्म 'रामसेतु' की तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में नुसरत ने इंस्टा स्टोरी पर एक क्लिप शेयर की, जिसमें वह फिल्म स्क्रिप्ट पढ़ती नज़र आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में शूट किया गया था। अक्षय कुमार स्टारर 'रामसेतु' में नुसरत भरुचा के अलावा जैकलीन फर्नांडिज़ अहम भूमिका में हैं।

Nusrat-bharucha-begins-preparations-for-ram-setu-shares-script-reading-session

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बीते दिनों अयोध्या में इस फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा अहम भूमिकाओं में नज़र आने वाली हैं।

वहीं नुसरत ने इस फिल्म को लेकर अपनी तैयारियों की झलक सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से साझा की। इंस्टा स्टोरी में उन्होंने एक क्लिप शेयर की, जिसमें वो फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ती हुई दिख रही हैं।

इस पोस्ट में नुसरत ने अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और निर्देशक अभिषेक शर्मा को टैग करते हुए लिखा, 'चलो कर दिखाते हैं।'

बता दें कि पहला मौका है, जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगी। तभी तो वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को अभी गोपनीय रखा गया है, जो कथित तौर पर कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो नुसरत की फिल्म किट्टी में 'रामसेतु' के अलावा विशाल फुरिया की 'चोरी', ओमंग कुमार की 'जनहित में जारी', 'हुड़दंग' और 'अजीब दास्तां' सरीखे प्रोजेक्ट्स हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां