'शूटआउट' सीरीज़ की तीसरी कड़ी की तैयारी में जुटे संजय गुप्ता

'शूटआउट एट लोखंडवाला' और 'शूटआउट एट वडाला' के बाद निर्देशक संजय गुप्ता अब साल 1992 में हुए जे जे अस्पताल में हुए शूटआउट की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी में जुट चुके हैं। जे जे अस्पताल में हुए इस शूटआउट के बारे में कहा जाता है कि यह दाऊद इब्राहिम और अरूण गवली गैंग के बीच हुई थी। वहीं फिलहाल फिल्म को ' शूटआउट 3: गैंग वॉर्स ऑफ बॉम्बे' नाम दिया गया है।

sanjay-gupta-is-all-set-to-tell-jj-hospital-shootout-saga-in-the-third-part-of-shootout-series

संजय गुप्ता का नाम आते ही ज़ेहन में सबसे पहले 'शूटआउट' सीरीज़ की फिल्में कौंधती हैं। 'शूटआउट एट लोखंडवाला' और 'शूटआउट एट वडाला' के बाद संजय अब साल 1992 में हुए जेजे अस्पताल शूटआउट की कहानी पर्दे पर उतारने की तैयारी में हैं।

बता दें कि साल 2007 में 'शूटआउट' सीरीज़ की पहली फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' आई थी, जिसने टिकट खिड़की पर धमाल मचा दिया था। साल 2007 की सफल फिल्मों में से एक रही।

इस फिल्म के छह साल बाद साल 20013 में 'शूटआउट एट वडाला' आई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया। इसके बात दर्शक इस सीरीज़ की अगली कड़ी का इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन कोई ख़बर नहीं आ रही थी।

अब 'शूटआउट' सीरीज़ के तीसरे पार्ट को देखने के लिए बेताब लोगों के लिए खुशखबरी यह है कि संजय गुप्ता ने इस सीरीज़ की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो संजय साल 1992 में जेजे अस्पताल में हुए शूटआउट पर बेस्ड कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के तीसरे हिस्से पर इसी साल के अंत में काम शुरू करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की माने, तो फिलहाल इंडस्ट्री में एक बज है कि यह फिल्म 1992 में जेजे अस्पताल में हुए शूटआउट पर आधारित है। ये शूटआउट दाउद इब्राहिम और अरुण गवली की गैंग के बीच हुआ था। दोनों गैंग्स की दुश्मनी को देखते हुए फिलहाल इस फिल्म का नाम शूटआउट 3: गैंग वॉर्स ऑफ बॉम्बे' रखा जाएगा। फिल्म की कास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल संजय गुप्ता फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर रजत अरोड़ा के साथ काम कर रहे हैं।

बता दें कि 'शूटआउट एट लोखंडवाला' में विवेक ओबेरॉय, तुषार कपूर, सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स थे, तो वहीं 'शूटआउट एट वडाला' में जॉन अब्राहम, कंगना रनौत, तुषार कपूर और अनिल कपूर सरीखे कलाकार थे।

संबंधित ख़बरें
Satyameva Jayate 2: 'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल में होंगे जॉन अब्राहम

टिप्पणियां