रणबीर कपूर की बिगड़ी तबियत, क्या COVID-19 संक्रमण है वजह?

रणबीर कपूर की तबियत ख़राब है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं उनके ताऊ यानी रणधीर कपूर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उसकी तबियत बीते कुछ दिनों से ख़राब है, लेकिन उसे क्या हुआ है, इसकी जानकारी नहीं है।

Ranbir-Kapoor-testes-positive-for-covid-19-uncle-randhir-kapoor-responds

रणबीर कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रणबीर कोरोना के चपेट में गए हैं। वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल कारणों से इन दिनों रणबीर काफी बार घर से बाहर आए। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वो इस संक्रमण से ग्रसित हो गए।

वहीं इस मामले में रणबीर के ताऊ यानी बड़े पापा रणधीर कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन मुझे भी नहीं पता है कि उन्हें हुआ क्या है।'

ग़ौरतलब है कि इससे पहले रणबीर की मां नीतू सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। फिल्म 'जुग जुग जियो' के सेट पर वो और उनके को-स्टार वरुण धवन को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था।

इसके बाद दिसंबर में बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां संग सेल्फी फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर बताया था कि वो कोविड-19 नेगेटिव पाई गई हैं।

बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर के चाचा राजीव कपूर का निधन हुआ है। उनकी अंतिम यात्रा के रणबीर कपूर परिवार के साथ नजर आए थे। इसके बाद उनकी कज़िन अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, जिससे मिलने के लिए वो अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ गए थे।

अब रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' और यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' में दिखाई देंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के खाते में लव रंजन की रॉम-कॉम फिल्म और संदीप रेड्डी वंगा की 'एनिमल' भी हैं। जहां लव रंजन की फिल्म का पहला शेड्यूल गाजियाबाद में पूरा हो चुका है, वहीं 'एनिमल' की शूटिंग अभी बाकी है।

संबंधित ख़बरें
Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' अगले साल दशहरा पर होगी रिलीज़

टिप्पणियां