रणवीर सिंह के साथ शंकर की फिल्म नज़र आएंगी कियारा आडवाणी

रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ नज़र आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो साउथ के डायरेक्टर शंकर ने रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Ranveer-singh-to-romance-with-kiara-advani-for-shankars-next

रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की फ्रेश जोड़ी जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। दरअसल, रणवीर अपने करियर के इस पड़ाव पर एक पैन इंडिया प्रोजेक्ट करना चाहते हैं और इसी सिलसिले में कई फिल्ममेकर्स से उन्होंने मुलाकात भी है।

वहीं कहा जा रहा है कि लगातार हुई इन मुलाकातों में से एक प्रोजेक्ट सामने आ रहा है, जिसमें रणवीर के साथ कियारा आडवाणी नज़र आ सकती हैं।

'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज़' सरीखी फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ फिल्ममेकर्स का दिल जीतने वाली कियारा फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं।

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जियो' और 'शेरशाह' सरीखी फिल्में हैं। पर्सनल फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग उनके अफेयर का खुलासा करते हैं। दोनों फिल्म 'शेरशाह' में नज़र आने वाले हैं।

अब बात रणवीर सिंह की करें, तो उनकी फिल्म '83' इसी साल 4 जून को रिलीज़ होने जा रही हैं। इसके बाद 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' में वो नज़र आएंगे।

निर्देशक शंकर की बात करें, तो फिलहाल वो राम चरण के साथ फिल्म करने वाले हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म को वो पहले शूट कर सकते हैं। वैसे, शंकर की अगली फिल्म कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां