सिल्वर स्क्रीन पर तीन-तीन 'सीता' होंगी आमने-सामने, कौन होगी बेस्ट?

आलिया भट्ट 'आरआरआर' में, कृति सैनन 'आदिपुरुष' में, और दीपिका पादुकोण, नितेश तिवारी की फिल्म अनाम फिल्म में 'सीता' की भूमिका निभाने जा रही हैं। ऐसे में सिल्वर स्क्रीन पर तीन-तीन 'सीता' नज़र आने वाली हैं। इसमें से 'बेस्ट' 'सीता' कौन होगी?...यह जानने की बेताबी अभी से दर्शकों के दिलों में है।

actresses-list-who-will-play-sita-in-upcoming-movies-alia-bhatt-deepika-padukone-kriti-sanon

आने वाले दिनों में एक या दो नहीं बल्कि तीन 'सीता' सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। अब तीन-तीन 'सीता' में से दर्शकों के दिल में कौन-सी 'सीता' जगह बनाती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

फिल्म 'आरआरआर' की फिल्म में आलिया भट्ट 'सीता' बनेंगी, तो ओम राउत की 'आदिपुरुष' में कृति सैनन 'सीता' बनेंगी, तो वहीं दीपिका पादुकोण भी नितेश तिवारी की अनाम फिल्म में 'सीता' बनने जा रही हैं। हालांकि, दो फिल्म पौराणिक हैं, तो एक फिल्म ऐतिहासिक है। फिर भी किरदार का नाम एक ही है और पर्दे पर कौन-सी 'सीता' ने बाजी मारती है, यह तो वक्त ही बताएगा।

एस एस राजामौली ने हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' से आलिया भट्ट का लुक रिवील किया। फिल्म में आलिया 'सीता' की भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, यह फिल्म हिस्टोरिकल पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी पर आधारित है।

वहीं दूसरी 'सीता' कृति सैनन हैं, जो ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में 'सीता' की भूमिका निभाएंगी। फिल्म 'आदिपुरुष' एक पौराणिक कहानी पर आधारित फिल्म होगी। इसमें कृति के साथ 'बाहुबली' स्टार प्रभास दिखाई देंगे। फिल्म को हिंदी और तेलगू दोनों में शूट किया जा रहा है।

अब बॉलीवुड की तीसरी 'सीता' को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' पर बेस्ड फिल्म बनाने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि फिल्म में 'राम' की भूमिका के लिए ऋतिक रोशन को चुना है, तो वहीं 'सीता' के लिए दीपिका पादुकोण को सिलेक्ट किया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां