Bunty Aur Babli 2: कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई 'बंटी और बबली 2'?

रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने का मन बना लिया है।

bunty-aur-babli-2-release-postpone-due-to-corona

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया गया है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उस्ताहित हैं।

फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने का फैसला मेकर्स ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्दी ही फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी जाएगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म की शूटिंग बीते साल मार्च मं पूरी हो चुकी है, लेकिन कोरोना के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। यूं तो यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज़ डेट टल गई है, तो इस कॉन कॉमेडी को देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

यशराज फिल्म्स ने बीते साल आधिकारिक पोस्ट साझा करते हुए जानकारी दी थी कोरोना महामारी से संबेधित ज़रूरी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी की गई है।

बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' में रानी के साथ अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे, लेकिन पंद्रह साल बाद बने इस सीक्वल में अभिषेक बच्चन के स्थान पर सैफ अली खान की एंट्री हुई है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद पर्दे पर नज़र आएगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी वाली फिल्म साल 2008 में रिलीज़ हुई थी।

संबंधित ख़बरें
Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैन्स को मिला तोहफा

टिप्पणियां