Good News: श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां

प्लेबैक सिंहर श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर देते हुए उन्होंने लिखा, 'बेबी श्रेयादित्य इज़ ऑन इट्स वे'। अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखनी वाली श्रेया ने यह खुशखबरी जगजाहिर की, तो बधाइयों का तांता लग गया। श्रेया और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं।

Shreya-ghoshal-announces-pregnancy-flaunts-her-baby-bump-says-baby-shreyaditya-is-on-its-way

गायिका श्रेया घोषाल जल्दी ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर बेबी बंप फ्लॉट करती हुई तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'बेबी श्रेयादित्य इज़ ऑन इट्स वे'।

अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने वाली श्रेया ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साझा की, तो जम कर शुभकामनाओं की बारिश होने लगी। बता दें कि श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल ने लिखा, 'बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते में है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकि हम अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया हैं'।

श्रेया के इस पोस्ट पर न सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स, बल्कि उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सभी उनके आने वाले बच्चे और उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहा है।

श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा। 5 फरवरी 2018 को अपनी शादी की तीसरी सालगिराह के मौके पर श्रेया ने अपनी लव-स्टोरी का खुलासा किया था।

श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अभी तक 200 से ज्यादा फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में हर्षदीप कौर ने भी बेटे को जन्म दिया है। वहीं सिंगर नीति मोहन भी जल्द ही मां बनने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां