सिद्धांत चतुर्वेदी ने कोरोना को दी मात, जुटे काम पर

सिद्धांत चतुर्वेदी अब कोरोना वायरस से निजाद पा चुके हैं। कोरोना वायरस को मात देने के बाद वो अपने अगले प्रोजेक्ट 'युधरा' के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि कोविड के बाद उनकी 'हालत खस्ता' है। साथ ही खुद से मोटिवेशन लेने की बात कह रहे हैं।

Siddhant-chaturvedi-back-to-work-in-khasta-haalat-after-recovering-from-covid-19

हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने अब इस महामारी से उबर चुके हैं। कोरोना को मात देने के बाद सिद्धांत ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना शुरू कर दिया है।

सिद्धांत ने अपने कोरोना फ्री होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये शेयर की। साथ ही बताया कि वो इस वायरस से उबरने के बाद काम पर जुट चुके हैं।

अपने फैन्स को अपनी स्थिति से अवगत करवाने के लिए सिद्धान्त ने इन्स्टाग्राम पर वीडियो क्लिप्स का एक कंपाइलेशन शेयर किया है, जिसमें वो अपनी अगली फिल्म 'युधरा' के लिए जिम में जम कर मेहनत कर रहे हैं। वो इस वीडियो में अलग-अलग फिटनेस एक्टिविटी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में लोकप्रिय कार्टून 'बॉब द बिल्डर' का टाइटल ट्रैक सुनाई दे रहा है और सिद्धान्त स्किपिंग करते, जिम में वर्कआउट करते, बाहर वर्कआउट करते दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में सिद्धान्त सनसेट के सामने एक हाई जंप करते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, 'मोटिवेशन खुद से ही लेना चाहिए, दूसरे तो बस कॉम्प्लेक्स देते हैं। कोविड के बाद, हालत खस्ता है। पर कोई बात नहीं वीरे, फिर से कर के दिखाएंगे।'

सिद्धांत के इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। फिल्म 'युधरा' के निर्देशक रवि उध्यावर ने लिखा, 'फुल पॉवर छोटे'।

कोविड-19 की चपेट में आने से पहले सिद्धांत ने ईशान खट्टर और कटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग पूरी की थी। वहीं उनकी फिल्म 'बंटी और बबली 2' रिलीज़ को तैयार है। पहले फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है।

संबंधित ख़बरें
सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

टिप्पणियां