सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम के जरिये खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। सिद्धांत ने इस पोस्ट में बताया है कि वो सभी ज़रूरी सतर्कता बरत रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह पर सभी प्रोटोकॉल का भी पालन कर रहे हैं।

siddhant-chaturvedi-tests-positive-for-covid-19-actor-says-i-am-feeling-fine

कोरोना जाते-जाते फिर लौट आया है। बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के एक-एक सितारों के इस वायरस की चपेट में आने की ख़बरें आ रही हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी, तारा सुतारिया के बाद इस फेहरिस्त में नया नाम सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम जुड़ गया है।

'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिये बताया कि वह जरूरी सतर्कता बरत रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह पर सभी प्रोटोकॉल का पालन भी कर रहे हैं।

सिद्धांत इस वायरस की चपेट में कैसे आए? इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है। हालांकि, उन्होंने खुद के कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप सभी का धन्यवाद। मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं। मैंने सभी सावधानी बरती हैं और डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं।'

सोशल मीडिया पर इस मैसेज के आते ही सिद्धांत के फैन्स उनकी जल्दी से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की बात करें, वो बीते दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में सिद्धांत के साथ कटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सिद्धांत, दीप‍िका पादुकोण और अनन्या पांडे संग शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले गोवा में फिल्म की शूट‍िंग को लेकर भी काफी चर्चा थी।

मालविका मोहनन के साथ फिल्म 'युधरा' में भी सिद्धांत मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। साथ ही रानी मुखर्जी, सैफ अली खान के साथ फिल्म 'बंटी और बबली 2' भी कंप्लीट हो गई है, जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। 

संबंधित ख़बरें
Yudhra: सिद्धांत चतुर्वेदी-मालविका मोहनन की स्टारर फिल्म 'युधरा'

टिप्पणियां