'पठान' के बाद शाहरुख खान एटली की फिल्म पर करेंगे फोकस

शाहरुख खान फिल्म 'पठान' के बाद एटली की अनाम फिल्म की तैयारियों में जुटने वाले हैं, जबकि राज-डीके की फिल्म ठंडे बस्ते में जाने की ख़बरें आ रही हैं। सिल्वर स्क्रीन से लंबे अरसे से गायब शाहरुख खान अपने कमबैक को धमाकेदार बनाना चाहते हैं। इसलिए 'पठान' के बाद एटली की डबल रोल वाली फिल्म में काम करने का मन बना लिया है। हालांकि, मुश्किलें इस फिल्म को लेकर भी कम नहीं हैं।

after-wrapping-up-Pathan-Shah-Rukh-Khan-will-shoot-Atlees-film-Raj-DKs-project-on-back-burner

शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा धाक जमाने को बेकरार जान पड़ रहे हैं। तभी तो एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। फिलहाल यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म बाद एटली की फिल्म पर शाहरुख फोकस करेंगे।

बता दें कि साल 2018 में आई फिल्म 'ज़ीरो' में सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख नज़र आए थे। यह फिल्म टिकट खिड़की पर बुरी तरह धड़ाम हुई थी। अब 'पठान' को पूरा करने के बाद साउथ डायरेक्टर एटली की अनाम फिल्म शुरू करने वाले हैं।

वहीं कुछ महीनों पहले ख़बरें आई थीं कि शाहरुख राज-डीके की फिल्म करने वाले हैं, जिसकी पुष्टि इस राइटर-डायरेक्ट जोड़ी ने भी की थी, लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने, तो शाहरुख ने इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। इसके अलावा राजकुमार हिरानी की फिल्म को भी शाहरुख ने स्टैंडबाय मोड पर रखा हुआ है।

अब जबकि शाहरुख ने एटली की फिल्म को लेकर पूरा मन बना लिया है, तो इस फिल्म को लेकर भी कम मुश्किले नहीं हैं। स्टोरी, स्क्रीनप्ले सब तैयार होने के बाद फिल्म फाइनेंस के मामले में अटक रही है। दरअसल, शाहरुख की फिल्म देश के नंबर वन उद्योगपति मुकेश अंबानी की दो फिल्म निर्माण कंपनियों के बीच घूम रही फाइलों के बीच कहीं अटक गई है।

शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमें के अधिकारी और वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो के बीच चल रही बात बहुत सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है। ऐसे में फिल्म कब तक फ्लोर पर जाएगी, कहना मुश्किल है।

एटली की लगातार हिट फिल्मों से प्रभावित होकर शाहरुख खान ने खुद उनसे मिलने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद दोनों की कई लंबी मुलाकाते हुईं। इन बैठकों के चलते सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी डबल रोल वाली फिल्म बंद करनी पड़ी। ऐसा इसलिए, क्योंकि शाहरुख खान की एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की कहानी भी डबल रोल पर ही बेस्ड है।

कहानी को लेकर अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, यह एक पिता-पुत्र की कहानी है, जिनकी शक्ल एक-दूसरे से मिलती हैं। यह दोनों किरदार कानून के दोनों तरफ खड़े रहते हैं।

फिलहाल फिल्म का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि शाहरुख खान पिता और पुत्र दोनों की भूमिका में दिखाई देंगे। जहां पिता रॉ एजेंट रहता है, जिसका मिशन अपने गैगस्टर बेटे का पकड़ना होगा। एटली पिछले दो सालों से शाहरुख के साथ काम करना चाह रहे हैं। अब जाकर दोनों एक फिल्म के लिए तैयार हुए हैं।

रिपोर्ट्स की माने, तो दमदार एक्शन से भरी फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस की तरफ से काफी कुछ साफ होना बाकी है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां