हर्षदीप कौर बनी मां, जूनियर 'सिंह' के आने पर सोशल मीडिया पर जताई खुशी

गायिका हर्षदीप कौर मां बन गई हैं। मंगलवार 2 मार्च को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी हर्षदीप ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दिया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते।'

Singer-harshdeep-kaur-welcomes-baby-boy-says-our-junior-singh-has-arrived

मशहूर बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर मां बन गई हैं। उन्होंने 2 मार्च मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है। हर्षदीप कौर ने भी फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है।

कुछ महीनों पहले ही हर्षदीप ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी, जिसके बाद वो लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं। अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को हर्षदीप काफी एंजॉय कर रही थीं।

वहीं हर्षदीप अब मां बन गई हैं, जिसका उनको और उनके परिवार को बेसब्री से इंतज़ार था। इस 'गुड न्यूज़' की जानकारी हर्षदीप ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ साझा किया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा, 'इट्स ए बॉय'। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते'।

हाल ही में हर्षदीप ने अंग्रेज़ी डेली को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने डिलीवरी के काफी करीब हैं। वो और उनके पति काफी प्राइवेट इंसान हैं। बीते साल कोविड की वजह से वो ज्यादा बाहर नहीं जा पाए, जिस वजह से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को जानकारी नहीं हो पाई। प्रेग्नेंसी की न्यूज को सीक्रेट रखने की कोई खास वजह नहीं थी।

ग़ौरतलब है कि हर्षदीप बॉलीवुड की जानीमानी गायिका हैं। 'कतिया करूं', 'हीर-हीर', 'जालिमा', 'दिलबरो', 'गुड़ नाल इश्क मीठा' सरीखे कई हिट गाने दिए हैं। हर्षदीप सूफी जॉनर की महारथी हैं। उन्होंने 20 मार्च साल 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां