The Intern: दीपिका पादुकोण की 'द इंटर्न' अमित शर्मा करेंगे डायरेक्ट

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'द इंटर्न' को आखिरकार निर्देशक मिल ही गया। इस फिल्म को 'बधाई हो' फेम निर्देशक अमित शर्मा निर्देशित करेंगे। जल्दी ही फिल्म पर काम शुरू होगा। फिलहाल कास्टिंग का काम तेज कर दिया गया है।

deepika-padukones-next-project-the-intern-hindi-remake-locks-director-amit-sharma

बॉलीवुड सितारे सभी अपने-अपने प्रजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इन सितारों में दीपिका पादुकोण भी शुमार हैं। हाल ही में दीपिका ने शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग हो चुकी है।

शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे। वहीं दीपिका जल्दी ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' की शूटिंग से जुड़ने वाली हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

'पठान' के बाद प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर साइंस-फिक्शन फिल्म में जुटने वाली हैं, जिसके लिए उन्होंने तकरीबन 75 दिन अपनी डायरी से दिए हैं।

वहीं इन सबके अलावा दीपिका की फिल्म 'द इंटर्न' को लेकर नई जानकारी समाने आई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' की हिन्दी रीमेक, जिसमें दीपिका मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं, के लिए निर्देशक मिल गया है।

सूत्रों की माने, तो फिलहाल फिल्म की टीम कई नामों पर विचार कर रही थी, लेकिन आखिरकार अमित शर्मा के नाम पर सब राज़ी हो गए।

बता दें अमित शर्मा ने 'बधाई हो' सरीखी हिट फिल्म का निर्देशन किया है, तो वहीं इन दिनों वो अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के निर्देशन में व्यस्त हैं। फिल्म 'मैदान' आने वाले पंद्रह दिनों में पूरी होने की संभावना है।

वहीं 'द इंटर्न' की टीम का मानन है कि अमित शर्मा इस फिल्म के परफेक्ट चॉइस हैं। फिल्म के लिए अमित ने एक ड्रॉफ्ट भी लिखा। वो हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के विज़न को समझने की कोशिश में लगे हुए हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' साल 2015 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे अहम भूमिका में थे। वहीं इसके हिन्दी रीमेक में ऐनी हैथवे की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है, जबकि रॉबर्ट डी नीरो के किरदार को निभाने के लिए ऋषि कपूर को कास्ट किया गया था। अब ऋषि कपूर के निधन के बाद इस किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू हो चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि स्वर्गीय ऋषि कपूर के स्थान पर किसे फिल्म में कास्ट किया जाता है।

ग़ौरतलब है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। दरअसल, फिल्म को दीपिका पादुकोण और सुनील खेत्रपाल मिल कर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां