आर माधवन भी हुए कोरोन वायरस के शिकार

आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर आमिर खान के साथ अपनी फिल्म 'थ्री इडियट' की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार 'वायरस' ने 'रैंचो' के बाद 'फरहान' को पकड़ ही लिया है और यह एक ऐसी जगह है जहां वे नहीं चाहते कि 'राजू' आए।... '

r-madhavan-tests-positive-for-covid-19-says-all-is-well

कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। आए दिन एक न एक सेलेब के इसकी चपेट में आने की ख़बर आ रही है। हाल ही में आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर मिली, तो अब इस आर माधवन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं।

आर माधवन ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फिल्मी तरीके से सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। साथ ही फिल्म 'थ्री इडियट' से अपनी और आमिर खान की एक तस्वीर भी साझा की।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया, लेकिन ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा। यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं।'

आर माधवन ने अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर के किरदार 'रैंचो' और बोमन ईरानी यानी 'वायरस' का जिक्र करते हुए खुद को कोरोना होने की जानकारी दी है।

उल्लेखनीय है कि मुंबई में तेजी से कोरोना वायरस के नए आंकड़े बढ़ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। पिछले दिनों रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपाई, सिद्धांत चतुर्वेदी सरीखे कलाकार इसकी चपेट में आ गए हैं।

संबंधित ख़बरेंआर माधवन को मिली डी लिट की उपाधि

टिप्पणियां