Adipurush: 'आदिपुरुष' प्रभास का फर्स्टलुक रामनवमीं को होगा रिलीज़

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' से उनका फर्स्टलुक 21 अप्रैल 2021 को रामनवमीं के दिन रिलीज़ होगा। बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास 'राम' का चरित्र निभा रहे हैं, जबकि 'सीता' कृति सैनन और 'लक्ष्मण' सनी सिंह बने हैं। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म में सैफ अली खान 'लंकेश' की भूमिका में नज़र आएंगे।

prabhas-first-look-from-adipurush-will-release-on-21st-april-ramnavami

प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म से प्रभास के लुक को लेकर जानकारी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म 'आदिपुरुष' से प्रभास का लुक 21 अप्रैल 2021 को रामनवमीं के दिन रिलीज़ किया जाएगा। टी-सीरीज़ बैनर के अंतर्गत बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में को लेकर देशभर में उत्साह है, क्योंकि हर कोई 'रामायण' की कहानी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

फिल्म में 'राम' की भूमिका प्रभास, 'सीता' कृति सैनन और 'लक्ष्मण' सनी सिंह बने हैं। तीनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसे में फिल्म से इनके फर्स्टलुक को जारी करने के दिन भी मेकर्स ने तय कर लिया है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'आदिपुरुष' से प्रभास का फर्स्ट लुक 21 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा, क्योंकि इस दिन रामनवमीं है। फिल्म से भगवान राम का फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए इससे बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता है।

वहीं फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान 'लंकेश' का किरदार निभाते दिखेंगे। सैफ अली खान इस फिल्म को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि 'आदिपुरुष' टी-सीरीज की सबसे महंगी फिल्म है, जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा।

वहीं फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जिन्होंने बीते साल 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' जैसी सफल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दी थी।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: 'राम' को मिले 'सीता' और 'लक्ष्मण', 'आदिपुरुष' में कृति सैनन-सनी सिंह की एंट्री

टिप्पणियां