अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर की ट्रोलर की बोलती बंद

अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर से एक ट्रोलर की बोलती बंद करते हुए साबित कर दिया कि उन्हें इस काम में महारथ हासिल है। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूज़र ने अभिषेक को हर काम में बेकार आदमी करार दिया। साथ ही ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत महिला के पति होने पर उनसे जलन होने की बात भी कही। इसी बात पर अभिषेक ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

abhishek-bachchan-replied-a-troll-in-his-own-style-when-user-tried-to-make-fun-of-him

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जहां कुछ खूबियां हैं, तो वहीं कुछ कमियां भी हैं। इस प्लेटफॉर्म ने आम और खास के बीच के अंतर को कम कर दिया है। अपने पसंदीदा सितारे से सीधे बात कर लेते हैं। अपने मन का कुछ हो, तो वो सुना देते हैं, लेकिन वहीं कुछ ऐसे हैं, जो ट्रोलिंग करने लगते हैं।

जहां कुछ चुपचाप ट्रोल हो जाते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो इन ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देते हैं। इन्हीं सितारों में से एक हैं अभिषेक बच्चन। कई बार वो अपने जवाब से ट्रोलर्स को शांत करवा चुके हैं।

ट्रोलर्स पर नकेल कसने का एक और वाकया हाल ही में एक बार फिर से देखने को मिला, जब अभिषेक पर एक ट्रोलर ने तीखी टिप्पणी की।

दरअसल, अपनी फिल्म 'द बिग बुल' के प्रमोशन में जुटे अभिषेक से एक सोशल मीडिया यूज़र ने उन्हें ट्रोल करते हुए बेकार आदमी बताया, तो अभिषेक ने भी करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

स्पर्श नाम के इस यूज़र ने लिखा, 'आप किसी भी काम के लिए अच्छे नहीं हैं। आपके पास एक बहुत सुंदर पत्नी है और इसी बात की वजह से मैं आपसे जलता हूं। यहां तक कि आप तो उसे भी डिजर्व नहीं करते हैं।'

इसी बात का जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा, 'ओके। तुम्हारी राय के लिए धन्यवाद। बस एक बात समझ नहीं आ रही कि तुम किसे लेकर ये बात कह रहे हो क्योंकि तुमने कई सारे लोगों को टैग कर दिया है। मैं जानता हूं कि इलियाना और निकिता शादीशुदा नहीं हैं। इसलिए केवल अजय, मैं और कूकी बचे।'

इसके बाद अभिषेक के इस जवाब का कई लोगों ने तारीफ करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक लोगों ने स्क्रीनशॉट लेकर वायरल करना शुरू कर दिया।

संबंधित ख़बरें
'द बिग बुल' वर्सेस 'स्कैम 1992' पर जानिए क्या है हंसल मेहता की राय?

टिप्पणियां