TMKOC: एनिमेशन वर्ज़न में भी नज़र आएगा 'तारक का उल्टा चश्मा'

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब एनिमेशन वर्ज़न में भी दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने इसका प्रोमो जारी किया है। इस शो के एनिमेशन वर्ज़न को सोनी याय पर प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में इस चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसका प्रोमो जारी किया।

tmkoc-animation-version-of-tarak-mehta-ka-ooltah-chashmaah-teaser-out-jethalal-bapu-ji-daya

सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब एनिमेशन वर्ज़न में भी दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इस तारक मेहता, जेठा लाल, चंपक चाचा, भिड़े, पोपट लाल और टप्पू जैसे कैरेक्टर्स नजर आते हैं। ऐसे में एनिमेशन वर्जन में भी इन कैरेक्टर्स को रूपरेखा दी गई है।

वैसे, तो फिलहाल शो से दया भाभी नदारद हैं। दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को दर्शक काफी याद करते हैं, लेकिन उनके आने की हर बार ख़बर आती है, वो नहीं आती।

ख़ैर, एनिमेशन वर्ज़न की खास बात यह है कि इसमें दया भाभी भी नज़र आएंगी। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एनिमेशन वर्ज़न शो के लेटेस्ट प्रोमो में जेठा लाल, चंपक चाचा, टप्पू और दया बेन नजर आ रहे हैं।

तारक मेहता का एनिमेशन वर्जन सोनी याय में दिखाया जाएगा। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, 'सुपर एक्साइटेड न्यूज, यहां दिखाया जा रहा है एक्सक्लयूजिव प्रोमो लुक ऑफ टप्पू, जठालाल, दया और बापूजी।'

'दया भाभी' हो गईं रिप्लेस

वहीं दया भाभी की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी को रिप्लेस करने की ख़बरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है। साल 2015 में दिशा वकानी ने मुंबई बेस्ड चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पंड्या से शादी की थी और साल 2017 में दिशा ने मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से मीडिया में कई बार ऐसी रिपोर्ट आई, जिसमें कहा गया कि उनकी जल्द ही शो में वापसी होगी। हालांकि, उनके परिवार की तरफ की गई खास मांगों की वजह से एक्ट्रेस और मेकर्स की आपसी सहमति नहीं बन पा रही है।

वहीं अब ख़बरें हैं कि दिशा वकानी की जगह अभिनेत्री राखी विजान ने 'दयाबेन' के किरदार में नज़र आ सकती हैं। इंग्लिश डेली को दिए इंटरव्यू में उन्होंने शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला था। राखी ने कहा था, 'कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता, क्योंकि वह आइकॉनिक हैं लेकिन चांस देना चाहिए। मैं वह कैरक्टर करना पसंद करूंगी। मैं अपने फैंस को हंसाना पसंद करूंगीं। ऐसे में मेकर्स उनकी बात सुनते है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।'

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'सुंदरलाल' के बाद 'भिड़े' भी हुए कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियां