'बिग बॉस 14' के बाद अर्शी खान रचाएंगी टीवी पर 'स्वयंवर'

'बिग बॉस 14' में हंगामानिखेज परफॉर्मेंस के बाद अब अर्शी खान 'स्वयंवर' रचाने की तैयारी में हैं और वो भी नेशनल टेलीविज़न पर। अर्शी से पहले टीवी पर रतन राजपूत, राखी सावंत 'स्वयंवर' रचा चुकी हैं। बाकी दोनों अदाकाराओं की तरह अर्शी का 'स्वयंवर' भी बस एक शो बन कर रहेगा या फिर अर्शी वाकई अपने लाइफ पार्टनर के साथ सात फेरे लेंगी। यह जानना वाकई दिलचस्प होगा।

bigg-boss-14-fame-arshi-khan-going-to-have-her-swayamvar-on-tv

हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नज़र आईं अर्शी खान जल्दी ही 'स्वयंवर' रचाने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने, तो चैनल ने उनको रियलिटी शो 'स्वयंवर' की अगली कड़ी के अप्रोच किया है। जहां वो अपने हमसफर को चुनेंगी।

वहीं एक वेबसाइट का दावा है कि अर्शी ने इस शो के लिए हामी भर दी है और चैनल इस शो की तैयारी में पूरी तरह से जुट चुका है। बता दें कि पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल, जो 'बिग बॉस 13' में नज़र आए थे, उनको भी इस तरह का शो दिया गया था। हालांकि, वो शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

मेकर्स को उम्मीद है कि 'अर्शी का स्वयंवर' टीआरपी लिस्ट में तहलका मचा सकता है। मीडिया रिपोर्ट् की कहना है कि राहुल महाजन, अर्शी खान के 'स्वयंवर' के होस्ट बन सकते हैं। इस रियलिटी शो का नाम 'आएंगे तेरे सजना सीजन वन विद अर्शी खान' रखा गया है।

वैसे, अर्शी खान से पहले और भी कई सितारे अपना स्वयंवर रचा चुके हैं। इस लिस्ट में राहुल महाजन, राखी ,सावंत और रतन राजपूत का नाम शामिल है।

बता करें अर्शी की तो कई बार वो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कह चुकी हैं कि वो अपने होने वाले पति से मिलने को बेताब हैं। 'बिग बॉस 14' के घर में कई बार अर्शी खान अपने होने वाले राजकुमार के बारे में बात कर चुकी हैं।

अर्शी खान 'बिग बॉस' की उन सदस्यों में से हैं जो नेशनल टीवी पर फ्लर्ट करने से बाज नहीं आती हैं। 'बिग बॉस 14' में अर्शी खान अभिनव शुक्ला, अली गोनी और राहुल वैद्य के साथ कई बार फ्लर्ट कर चुकी हैं। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि स्वयंवर में अर्शी खान का ये अंदाज भी देखने को मिलेगा।

अर्शी खान को लेकर कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में वो एक गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है और अर्शी के स्वयंवर का क्या नतीज़ा निकलता है, देखना दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने Bigg Boss 15 के लिए रखी यह शर्त, मेकर्स की उड़ी नींद

टिप्पणियाँ