Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैन्स को मिला तोहफा

रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर उनके फैन्स को नया तोहफा मिला। दरअसल, रानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की अनाउंसमेंट की है। आशिमा छिब्बर के निर्दशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही रानी शुरू करने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो मिल कर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

rani-mukerji-announce-film-mrs-chatterjee-vs-norway-on-the-occasion-of-her-birthday-directed-by-ashima-chibber

रानी मुखर्ज़ी के जन्मदिन के अवसर पर ज़ी स्टूडियो के साथ-साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट ने उनकी अगली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की घोषणा की है।

फिल्म एक अनकही कहानी है, जिसमें पूरे देश के खिलाफ मां की लड़ाई की यात्रा है। इस फिल्म का निर्देशन अशिमा छिब्बर करेंग। फिल्म फिल्म प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं और जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने का उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है। वहीं बेहतरीन अदाकारा रानी मुखर्जी इस फिल्म को अपने करियर की अहम फिल्म कहती हैं।

वहीं फिल्म को लेकर रानी ने कहा, 'इस अहम फिल्म की अनाउंसमेंट से बेहतर मेरे बर्थडे सेलीब्रेशन का कोई और तरीका नहीं हो सकता। सिनेमा में अपने 25 वें वर्ष में, मैंने संभवतः अपने करियर की सबसे खास और अहम फिल्मों में से एक फिल्म को साइन किया है। मैंने अपने करियर की शुरुआत 'राजा की आएगी बारात' से की थी, जो एक महिला-केंद्रित फिल्म थी, और संयोग से मेरे 25 वें वर्ष में, मैं एक ऐसी फिल्म की घोषणा कर रहा हूं, जो एक महिला के संघर्ष के आसपास केंद्रित है। 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' मानवता की कहानी है और यह एक ऐसी फिल्म है जो यहा की सभी मांओं को समर्पित है। यह वास्तव में सबसे अमेजिंग पटकथाओं में से एक है, जिसे मैंने काफी लंबे समय के लिए पढ़ा है और फिर मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया। निखिल आडवाणी के साथ रचनात्मक सहयोग करने के लिए खुशी है, जिन्हें मैं 'कुछ कुछ होता है' के बाद से जानती हूं। उन्हें और उनकी कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट को बढ़ता हुआ देखना अद्भुत है। मुझे खुशी है कि ज़ी स्टूडियो ने इस पावरफुल पटकथा पर उनके साथ सहयोग किया है।'

अशिमा छिब्बर के बारे में रानी कहती हैं, 'आशिमा के भीतर फिल्म के लिए विज़न और इरादे ने मुझे चौंका दिया। यह एक महिला की सशक्त कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है।मुझे उम्मीद है कि हम एक टीम के रूप में कड़ी मेहनत करेंगे और 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के साथ एक स्क्रीन पर एक मैजिक क्रिएट करेंगे।'

एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी कहती हैं, 'हम पॉवरफुल प्ले को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। रानी मुखर्जी एक बेजोड़ भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आशिमा चिब्बर ने सेंसिटिव और शार्प फिल्म लिखी है, और हमें उनकी डायरेक्शन पर गर्व है। हम ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर इस जबरदस्त फिल्म को लाने के लिए तैयार हैं।'

ज़ी स्टूडियोज़ के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, 'हम ज़ी स्टूडियोज़ ने हमेशा पथ-प्रदर्शक कहानियों को बताने में विश्वास किया है और 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' एक ऐसी ही कहानी है। रानी के साथ पहली बार काम करने की काफी खुशी है। उनकी अब तक निभाई गई भूमिकाएं, चाहे वो पुलिस ऑफिसर हो या फिर सभी बाधाओं से जूझती एक शिक्षिका,सभी यादगार और प्रेरक हैं। रानी मुखर्जी एक्टिंग की पॉवरहाउस है। आशिमा छिब्बार की परिकल्पना में तैयार 'मिसेज चटर्जी' को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब है।'

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की घोषणा के साथ उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि, बॉलीवुड गलियारों में खबरों का बाजार गर्म था कि उनके जन्मदिन पर 'मर्दानी 3' की घोषणा हो सकती है।

ख़ैर, रानी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो शादी और फिर बच्ची होने के बाद से रानी अपनी फिल्मों को लेकर काफी चूज़ी हो गई है। रानी जल्दी ही पर्दे पर फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नज़र आने वाले हैं, जो पंद्रह साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है। मीडिया रिपोर्ट् की माने, तो इस फिल्म को लेकर यशराज फिल्म्स ने काफी तगड़ी प्लानिंग की है। इस फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज हो सकता है और इसके लिए यशराज ने सलमान खान को चुना है।

संबंधित ख़बरें
Bunty Aur Babli 2: 'बंटी और बबली 2' के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मेकर्स ने की है स्पेशल प्लानिंग

टिप्पणियां