Good Luck Jerry: शूटिंग पूरी होते ही इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग पूरी हो गई है। जान्हवी ने फिल्म की टीम के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा, जिसमें वो कहती हैं,'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह एक फिल्म खत्म हो गई है। इस शूट के दौरान कई चीजें हुई हैं, बदली गईं, विकसित हुई हैं...'

janhvi-kapoor-wrap-up-shooting-for-good-luck-jerry-shared-emotional-post-for-crew

जान्हवी कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी।

बता दें कि जान्हवी काफी समय से पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वो इस दौरान इतनी व्यस्त थीं कि अपने जन्मदिन के मौके पर भी वो मुंबई भी नहीं आ पाई थीं। उन्होंने 6 मार्च को अपना जन्मदिन फिल्म 'गुड लक जेरी' की कास्ट एंड क्रू के साथ सेट पर सेलीब्रेट किया था।

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'गुड लक जेरी' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह एक फिल्म खत्म हो गई है। इस शूट के दौरान कई चीजें हुई हैं, बदली गईं, विकसित हुई हैं, सीखी गई हैं सब सपने अवास्तविक है, लेकिन इस सब के माध्यम से मैं सेट पर आने और इन सभी चेहरों को देखने और उन्हें परेशान करने और उनके साथ हंसी-खुशी काम करने के लिए बहुत उत्साहित रहती थी। मैं आप सभी को याद करूंगी। शुक्रिया।'

फिल्म जान्हवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे। फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है।

उल्लेखनीय है कि आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सुबास्करण और आनंद एल रॉय प्रेजेंट कर रहे हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है। ये फिल्म इस साल के मध्य या अंत तक रिलीज़ हो सकती है।

बता दें कि फिल्म 'गुड लव जेरी' साल 2018 की तमिल फिल्म 'कोलामवु कोकिला' का हिंदी रीमेक है, जिसमें नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जान्हवी, रीमेक में नयनतारा वाली भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म की अलग सेटिंग होगी। पंकज मटका द्वारा लिखी गई फिल्म 'गुड लक जेरी' में भी दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह की प्रमुख भूमिकाएं है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां