Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' में इस भूमिका में होंगी कृति सैनन

अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में कृति सैनन इस तरह का किरदार निभाएंगी। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने कैरेक्टर को लेकर खुलासा किया है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म साल 2022 जनवरी में रिलीज़ होने वाली है। अक्षय कुमार और कृति सैनन के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज़ भी नज़र आएंगी।

kriti-sanon-opens-up-on-her-character-in-bachchan-pandey-akshay-kumar

कृति सैनन इन दिनों ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' में वो 'सीता' की भूमिका में नज़र आएंगी, जबकि हाल ही में वो वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' का शूट पूरा कर मुंबई लौटी है।

'भेड़िया' की शूटिंग करने से पहले कृति सैनन जैसलमेर में अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म के सेट से उन्होंने कुछेक तस्वीरें भी शेयर की। अब फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने एक खुलासा किया है।

एक अंग्रेज़ी डेली को दिए इंटरव्यू में कृति ने कहा, 'डायरेक्टर के क्रिएटिव स्पेस में होना काफी मजेदार होता है और फील कर सकती हूं कि उनके मन में क्या चल रहा होता है। काफी कुछ किरदार की मजबूती के बारे में पता चला है। मैं फिल्म में मुंबई की एक लड़की की भूमिका में हूं, जो इंडीपेंडेट है और अपने फैसले खुद लेती है।'

वो आगे बताती हैं, 'हमारे पास काफी समय है, क्योंकि फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज हो रही है। फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट हो चुका है। मेरा एक हफ्ते का शेड्यूल बाकी है, जो कि मुंबई में पूरा होगा।'

उल्लेखनीय है कि फिल्म में कृति के साथ अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और गौरव चोपड़ा भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएगी कार्तिक आर्यन-कृति सैनन की जोड़ी

टिप्पणियां