Pagglait: सान्या मल्होत्रा का 'पगलैट' का ट्रेलर रिलीज़

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'पगलैट' का ट्रेलर जारी हो गया है। स्टारकास्ट से लेकर सब्जेक्ट सभी कुछ काफी इंप्रेसिव है। उमेश बिष्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'पगलैट' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। वहीं इस फिल्म को शोभा कपूर औ एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ आशुतोष राणा, शीबा चड्डा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव, राजेश तैलांग, शारिब हाशमी जैसे दमदार कलाकार नज़र आ रहे हैं। फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ होगी।

pagglait-trailer-sanya-malhotra-starrer-comedy-film-release-on-netflix

उमेश बिष्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'पगलैट' का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है। वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ आशुतोष राणा, शीबा चड्डा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव, राजेश तैलांग, शारिब हाशमी जैसे दमदार कलाकार दिख रहे हैं।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है। खास बात है कि इसी दिन परिणीति चोपड़ा की 'साइना' और राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी' भी आने वाली है।

फिल्म 'पगलैट' का टीज़र कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया, जिसने खूब चर्चा बटोरी। दरअसल, फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी अनोखा है। अब जबकि फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, तो लोग इस फिल्म को लेकर और बेसब्र हो गए हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संध्या (सान्या) हाल ही में विधवा हुई हैं और फिल्म की कहानी का सेंटर हैं। परिवार को लग रहा है कि संध्या बेचारी अपने कमरे में पड़ी इस दुःख में कमज़ोर हुई जा रही है, लेकिन संध्या है कि उसे कुछ अलग महसूस ही नहीं हो रहा। उसे रोना ही नहीं आ रहा है न ही कोई दुःख सा महसूस हो रहा है। उसे दिक्कत इस बात से हो रही है कि उनके लिए चाय मंगवाई जा रही है, जबकि उसे तो पेप्सी चाहिए। चिंता इस बात की कि पति के गुजरने वाली पोस्ट पर 235 कमेंट्स आए हैं।

हालांकि, सारा मामला तब बदल जाता है जब पता चलता है कि संध्या के पतिदेव ने एक बीमा लिया था, जिससे मिलने वाले 50 लाख की अकेली नॉमिनी केवल उसकी पत्नी हैं। अब हर कोई संध्या के जीवन के लिए फैसले लेना चाहता है, लेकिन संध्या ने तय कर लिया है कि उसे अपनी लाइफ के फैसले खुद लेने हैं, लेकिन इस समाज का तो आपको पता ही है- ‘लड़की लोग को जब अक्ल आती है, तो सब उन्हें पगलैट समझने लगते हैं’।

कॉमेडी के साथ गंभीर सवाल उठाता यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां