गौहर खान ने कोरोना गाइडलाइन्स तोड़ने के मामले में दी सफाई

गौहर खान ने कोविड-19 मानदंड़ों की धज्जियां उड़ाने के आरोपों को नकारा। गौहर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के साथ स्टेटमेंट जारी किया। उन्होंने स्टेटमेंट में कहा कि वह कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और बीएमसी के हर मानदंडों का पालन कर रही हैं। सभी से अपील है कि अटकलों पर ध्यान न दें।

gauahar-khan-releases-statement-proving-herself-to-be-covid19-negative-and-says-she-is-a-law-abiding-citizen

सोमवार को बीएमसी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर बताया कि एक बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ कोरोना नियमों की अनदेखी कर रहा है, जिसके चलते उस पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इस जानकारी के बाद ख़बरों का बाजार गर्म हो गया, जिसके बाद खबर सामने आई की बीएमसी ने जिस एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, वो गौहर खान हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी गौहर ने नियमों की अनदेखी की।

गौहर की टीम ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए उन पर लगे कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोपों को खारिज किया है। इस स्टेटमेंट में बताया गया है,'गौहर खान के लिए अपनी शुभकामनाएं और चिंता व्यक्त करने वालो के लिए लेटेस्ट रिपोर्ट। उन्हें कई टेस्ट करने के बाद भी नेगेटिव पाया गया है। वह कानून को मानने वाली एक नागरिक हैं और बीएमसी के सभी मानदंडों का पालन करती हैं।'

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, 'यह सभी अटकलों को खत्म करने की अपील है। गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं, जिसकी उन्हें जरूरत है। सभी मीडिया हॉउस से अनुरोध है कि वे अटकलें न लगाएं और गौहर के भावनात्मक रूप से सबसे दुख के समय का सम्मान करें, क्योंकि वह 10 दिन पहले अपने पिता को खो चुकी है।'

इससे पहले खबर आई थी कि बीएमसी अधिकारी जब गौहर के घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद उन्हें पता चला कि गौहर शूटिंग के लिए गई हैं, जिसके बाद अधिकारीयों ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

ग़ौरतलब है कि पिछले कुछ समय में कोरोना के मामलों में फिर तेजी आई है।सोमवार को राज्य भर में 15 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में एक्टिव केस की संसय 1 लाख 30 हजार के पार पहुंच गई हैं।

संबंधित ख़बरें
क्या गौहर खान ने तोड़ी COVID-19 गाइडलाइन?

टिप्पणियां