NCB की कस्टडी में 3 अप्रैल तक रहेंगे एजाज़ खान

एजाज़ खान का मंगलवार को एनसीबी ने मुंबई एयरपोर्ट से अपनी हिरासत में लिया था। वहीं बुधवार को कोर्ट में एजाज़ खान को पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने 3 अप्रैल तक एजाज़ की कस्टडी एनसीबी को सौंप दी है। एजाज़ का नाम ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था, और उनके तार 'बटाटा गैंग' से जुड़े होने के संदेह है।

ajaz-khan-remanded-to-NCB-custody-till-april-3

मंगलवार को एनसीबी द्वारा मु्बई एयरपोर्ट से हिरासत में लिए गए एजाज खान को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने एनसीबी को एजाज़ की कस्टडी तीन अप्रैल तक सौंप दी है। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एक्टर एजाज खान का नाम सामने आया था।

मंगलवार को हिरासत में लिए गए एजाज खान का पहले मेडिकल करवाया गया और फिर उन्हें मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया।

दरअसल, एजाज खान का नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ के दौरान सामने आया था, जिन्हें बीते शुक्रवार एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

बताया जा रहा है कि सघन पूछताछ के दौरान दोनों ने इस ड्रग रैकेट में अभिनेता एजाज खान भी शामिल होने की बात कही है, और बताया है कि वो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है।

इस जानकारी के बाद एनसीबी ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से डिटेन करने के लिए अपनी हिरासत में लिया, जिसके बाद उनके घर और उसके एक अन्य ठिकाने पर एनसीबी ने रेड डाली और वहां से बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया।

अब ड्रग्स बरामदगी के बाद एनसीबी द्वारा दफ्तर लाया गया था, जहां उससे करीब 8 घण्टों की पूछताछ की गई। इसी पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर बाद में एजाज खान को गिरफ्तार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एजाज कुछ दिनों से राजस्थान में शूटिंग कर रहे थे और वहां से जैसे ही वह मंगलवार को मुंबई लौटे, तो एनसीबी की टीम ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया। एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे।

संबंधित ख़बरें
NCB ने एजाज़ खान को किया गिरफ्तार

टिप्पणियां