'वामिका' के जन्म के तीन महीने बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपनी डिलीवरी के तीन महीने बाद काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक विज्ञापन की शूटिंग की। इस एड शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सभी अनुष्का के सुपर फिट अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अनुष्का ने जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया है।

anushka-sharma-return-to-work-almost-three-months-after-giving-birth-to-vamika

अनुष्का शर्मा अपने काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्हें एक एड शूट पर देखा गया। बता दें कि तकरीबन तीन महीने बाद उन्होंने शूटिंग शुरू की। इस साल जनवरी में उन्होंने बेटी 'वामिका' को जन्म दिया है। फिलहाल वो अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। कहा जा रहा था कि वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मई से शूट करेंगी, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की।

इस शूट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिनमें वो काफी फिट और गॉर्जियस दिखाई दे रही थीं। अनुष्का के इस सुपर फिट अवतार को देखकर नेटीजन्म फूले नहीं समा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर में अनुष्का मास्क भी पहने हुए हैं। वह वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं।

एक यूज़र ने लिखा, 'अनुष्का शर्मा का शेप बेहतर हो गया है। वह एक मां बन गई हैं और वह सुनिश्चित है कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में बेहतर तरीके से संतुलन बनाए रख सकती हैं। वह समय की काफी पाबंद हैं।'

ग़ौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म साल 2018 में आई 'ज़ीरो' में दिखाई दी थीं।

संबंधित ख़बरें
विराट कोहली ने शेयर की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की तस्वीर

टिप्पणियाँ