Animal: अक्टूबर से शूटिंग शुरू करेंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू करने वाले हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म का ऑडियो टीजर रिलीज़ किया जा चुका है, जिससे रणबीर के फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। फिलहाल कोरोना वायरस से उबरने के बाद रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग फटाफट निबटाने में लगे हुए हैं।

ranbir-kapoors-animal-shoot-to-start-in-october

रणबीर कपूर तकरीबन तीन साल से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। उनकी पिछली फिल्म 'संजू' है। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के बाद रणबीर कपूर की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। ऐसे में उनके फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए खासे बेताब हैं।

फिलहाल अरसे से चल रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को जल्दी से जल्दी पूरा कर रणबीर अपने अगले प्रोजेक्ट्स में ध्यान देना चाहते हैं। हाल ही में कोरोना से संक्रमित होने के बाद फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

अब कोरोना से उबरने के बाद रणबीर जल्दी से जल्दी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी करने जुट गए हैं। फिल्म में उनके अलावा उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं।

इस बीच इस साल की शुरुआत में रणबीर के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की गई, जिसे सुनकर ही उनके फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई। बता दें कि रणबीर की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' है। इस फिल्म का ऑडियो टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है।

फिल्म 'एनिमल' को टीसीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है। वहीं टीसीरीज़ के कर्ता-धर्ता भूषण कुमार ने न सिर्फ 'एनिमल' बल्कि लव रंजन के निर्देशन में बनने जा रही रणबीर की फिल्म को लेकर भी एक दिलचस्प जानकारी साझा की है।

भूषण ने दोनों फिल्मों के शेड्यूल को लेकर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से हुए बातचीत में कहा, 'रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की लव रंजन के साथ फिल्म का शूट लगभग पूरा हो चुका है। बाकी फिल्म भी जल्द ही शूट कर ली जाएगी। इसके बाद हम रणबीर कपूर और संदीप वांगा, जिन्होने कबीर सिंह बनाई थी, के साथ 'एनिमल' शूट करेंगे। इसे हम अक्टूबर में शुरू करेंगे, जब रणबीर और लव रंजन वाली फिल्म का शूट पूरा हो चुका होगा।'

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'एनिमल' में रणबीर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी होंगी।

संबंधित ख़बरें
रणबीर कपूर ने कोरोना से पाई निजाद

टिप्पणियां