Ekkis: सितंबर में फ्लोर पर जाएगी वरुण धवन की 'इक्कीस'

वरुण धवन की श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'इक्कीस' की शूटिंग सितंबर के आखिर में शुरू होने जा रही है। फिल्म 'इक्कीस' सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की कहानी है, जिन्होंने पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए हमलों का बहादुरी के साथ मुंहतोड़ जवाब दिया। उनके साहस और वीरता के लिए भारत के सबसे प्रतिष्ठित और सर्वोच्च- मरणोपरांत मानक सैन्य पदक से सम्मानित किया गया था।

varun-dhawan-sriram-raghvan-film-ekkis-goes-on-floor-from-september-end

वरुण धवन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमर कौशिश के निर्देशन में बन रही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में वरुण के अपोज़िट कृति सैनन नज़र आने वाली हैं।

वहीं 'भेड़िया' के बाद वरुण धवन अपनी अगली फिल्म 'इक्कीस' में जुटने वाले हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म के लिए वरुण को कड़ी मेहनत और कठोर ट्रेनिंग से गुजरना होगा।

फिल्म 'इक्कीस' को निर्माता दिनेश विजान ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा, 'फिल्म 'इक्कीस' मैडॉक द्वारा आज तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इसके लिए जबरदस्त तैयारी की आवश्यकता है। एक बार वरुण 'भेड़िया' और अपने अन्य कमिटमेंट से मुक्त हो जाए, उसके बाद वो खुद दो-ढाई महीने इस फिल्म की तैयारी में लग जायेंगे। श्रीराम राघवन इस बड़े प्रोजेक्ट के कप्तान हैं। बहुत कुछ वह यहां हासिल करना चाहते हैं। 'इक्कीस' इस साल सितंबर के अंत तक शुरू हो सकती है।'

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'बदलापुर' के बाद वरुण धवन, दिनेश विजान और श्रीराम राघवन एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

फिल्म 'इक्कीस' सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की कहानी है, जिन्होंने पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए हमलों का पूरी बहादुरी से डट कर मुकाबला किया था। उनके साहस और वीरता के लिए भारत के सबसे प्रतिष्ठित और सर्वोच्च- मरणोपरांत मानक सैन्य पदक से सम्मानित किया गया था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां