Darlings:आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' से जुड़े विशाल भारद्वाज-गुलज़ार

आलिया भट्ट के प्रोडक्शन बाश की पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की टीम से विशाल भारद्वाज और गीतकार गुलज़ार जुड़ गए हैं। फिल्म के लिरिक्स और म्यूज़िक का जिम्मा विशाल-गुलज़ार की जोड़ी पर है। परवेज शेख और जसमीत रीन ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। वहीं जसमीत रीन इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

gulzar-vishal-bhardwaj-joins-team-of-alia-bhatt-darlings

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की और इसके तुरंत बाद ही इसके बैनर तले बनने वाली फिल्म की भी जानकारी दी। वुमन सेंट्रिक फिल्म 'डार्लिंग्स' का निर्माण आलिया भट्ट का प्रोडक्शन हाउस एंटर्नल सनशाइन और शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट मिल कर कर रहे हैं।

वहीं इस फिल्म के लिरिक्स और म्यूज़िक का जिम्मा विशाल भारद्वाज और गुलज़ार की जोड़ी को सौंपा गया है। वहीं जसमीत रीन इस फिल्म से बतौर निर्देशख अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

कहा जाता है कि जह भी विशाल भारद्वाज और गुलज़ार की जोड़ी ने संगीत रचा है, तो कुछ यादगार ही हिन्दी सिनेमा के जिम्मे आया है। इनकी जोड़ी ने 'माचिस', 'ओमकारा', 'चाची 420', 'कमीने', 'हैदर', 'इश्किया' सरीखी फिल्मों को म्यूज़िक दिया है। इन फिल्मों के गाने आज भी पसंद किए जाते हैं।

वहीं यदि बात करें फिल्म 'डार्लिंग्स' की, तो यह एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है, जो एक कंज़र्वेटिव लोअर मिडिल-क्लास बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इस फिल्म में दो महिलओं के सफर को दर्शाया गया है।

फिल्म 'डार्लिंग्स' के सार को यदि मनोरंजक अंदाज़ में कहा, तो कुछ यूं बयां किया जाएगा, 'औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है।'

इस फिल्म में आलिया भट्ट बेटी की भूमिका में होंगी, तो मां के किरदार में शेफाली शाह दिखाई देंगी। फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाने वाली है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां