The Intern: अमिताभ बच्चन की 'द इंटर्न' में हुई एंट्री, निभाएंगे ये रोल

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'द इंटर्न' ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। हाल-फिलहाल इसके निर्देशक को लेकर माथा-पच्ची हो रही है, लेकिन इसी दौरान फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया भी तेज कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो जो भूमिका पहले ऋषि कपूर करने वाले थे, अब उस किरदार को अमिताभ बच्चन निभाएंगे।

amitabh-bachchan-joins-the-cast-of-deepika-padukone-film-the-intern

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'द इंटर्न' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। ख़बरें हैं कि फिल्म में जो किरदार स्वर्गीय ऋषि कपूर निभाने वाले थे, अभ वो भूमिका अमिताभ बच्चन पर्दे पर निभाते नज़र आने वाले हैं।

बता दें कि बीते साल फिल्म 'द इंटर्न' की अनाउंसमेंट की गई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ ऋषि कपूर नज़र आने वाले थे, लेकिन फिर ऋषि कपूर के अचानक निधन और फिर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते यह फिल्म होल्ड पर चली गई।

अब एक बार फिर इन विकट परिस्थियों से समझौता कर सब आगे बढ़ रहे हैं, तो दीपिका ने भी अपनी इस फिल्म पर दोबारा चर्चा करनी शुरू कर दी है। सबसे पहले फिल्म के निर्देशक को फाइनल किया जा रहा है। वहीं कास्टिंग भी तेज़ कर दी गई है।

वहीं ऋषि कपूर के स्थान पर अमिताभ बच्चन को कास्ट करने का विचार किया जा रहा है। बता दें कि दीपिका, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'पीकू' में नज़र आईं, जिसे काफी पसंद किया गया था।

वहीं एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की माने, तो जल्दी ही 'द इंटर्न' की शूटिंग शुरू हो सकती है। ऐसे में इसकी कास्टिंग के पहिए को कुछ तेज घुमाया जा रहा है। फिल्म 'द इंटर्न' इसी नाम की हॉलीवुड फिल्म की हिन्दी रीमेक है। हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' में रॉबर्ट डी नीरो और एनी हैथवे की मुख्य भूमिका में हैं।

हिन्दी रीमेक में जहां दीपिका, एनी हैथवे की भूमिका में नज़र आएंगी, तो वहीं रॉबर्ट डी नीरो की भूमिका के लिए ऋषि कपूर फाइनल थे। वहीं उनके निधन के बाद अमिताभ बच्चन को रॉबर्ट डी नीरो वाली भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। रोल को लेकर अमिताभ ने सहमति जताई है, लेकिन आधिकारिक पु्ष्टि होना बाकी है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां