Anek: आयुष्मान खुराना ने पूरी कर ली 'अनेक' की शूटिंग

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर ली। सोशल मीडिया पर निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी कि यह फिल्म उनके लिए खास है, क्योंकि यह फिल्म एक अनछुए विषय पर बनी है। साथ ही उन्हें नॉर्थ ईस्ट इंडिया की बहुत याद आएगी।

ayushmann-khurrana-wraps-up-film-anek-directed-by-anubhav-sinha

आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर ली। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में हो रही थी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी आयुष्मान ने सोशल मीडिया के जरिये दी।

अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के सब्जेक्ट अनटच्ड कहा। साथ ही अपने किरदार 'जोशुआ' को भी काफी खास बताया। अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

इंस्टाग्राम पोस्ट में आयुष्मान लिखते हैं, 'फिल्म पूरी हुई। यह आश्चर्य से भरा है। एक अनटच्ड सब्जेक्ट। नए युग का सिनेमा। शूटिंग के आखिरी दिन मैं भावुक क्यों हो जाता हूं? क्यूंकि मुझे फिर से वह किरदार निभाने के लिए कभी नहीं मिलेगा। मुझे 'जोशुआ' का किरार निभाना याद आएगा। मुझे नॉर्थ ईस्ट की याद आएगी।'

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों आयुष्मान फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'अनेक' अनुभव सिन्हा की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने की फिल्म है। फिल्म का निर्माण बनारस मीडिया वर्क्स, टी-सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आयुष्मान बहुत जल्द अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो जंगली पिक्चर्स की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में डॉक्टर के किरदार ने नजर आने वाले हैं। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना के लिए ताहिरा कश्यप ने लिखी 'दिल की पाती'

टिप्पणियां