TMKOC: 'सुंदरलाल' के बाद 'भिड़े' भी हुए कोरोना पॉज़िटिव

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक और कलाकार को कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। दरअसल, धारावाहिक में 'आत्माराम तुकाराम भिड़े' का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर कोविड 19 पॉज़िटिव पाए गए हैं। हाल ही में इस धारावाहिक में 'सुंदरलाल' की भूमिका में नज़र आने वाले मयूर वकानी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं।

tmkoc-Atmaram-tukaram-bhide-aka-mandar-chandwadkar-tests-positive-for-covid-19

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एक और कलाकार कोरोना की चपेट में आ गया है। दरअसल, धारावाहिक में 'आत्माराम तुकाराम भिड़े' की भूमिका में नज़र आने वाले मंदार चंदवादकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

हाल ही में इस धारावाहिक में 'सुंदरलाल' की भूमिका में नज़र आने वाले मयूर वकानी कोरोना वायरस के शिकार हुए थे। अब उनके बाद मंदार का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मंदार ने हाल ही में अपना कोरोना टेस्ट करवाया और शुक्रवार को उनका रिज़ल्ट पॉज़िटिव आया है।

बता दें कि शो में फिलहाल जो ट्रैक चल रहा है, वो पूरी तरह से 'भिड़े' और उनकी फैमिली की समस्या पर आधारित है। ऐसे में निर्माता असित मोदी अब इस मुश्किल है कि हालिया ट्रैक को किसी तरह से बदला जाए।

अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रसारणकर्ता और टीम असित मोदी के लिए चुनौती यह है कि वे कहानी को आगे कैसे ले जाएं, क्योंकि 'भिड़े' की कोविड ही वह आखिरी चीज थी, जिसे वे लंबे समय तक लिखना चाहते थे।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मंदार की ऑन-स्क्रीन पत्नी सोनालिका जोशी (श्रीमती माधवी भिड़े) और बेटी पलक सिंधवानी (सोनू) लास्ट शूटिंग के समय उनके साथ शूटिंग कर रही थीं।

धारावाहिक से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'मंदार को बीते एक सप्ताह से सर्दी-ज़ुकाम के हल्के लक्षण थे। इसके बावजूद वो लगातार काम कर रहे थे। धीरे-धीरे समस्या बढ़ी, तो वो डॉक्टर से मिले। डॉक्टर ने उन्हें कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी। उन्हें इसकी थोड़ी आशंका दिख रही थी कि उनका टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आएगा।'

वहीं अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए मंदार ने कहा, 'ठंड के मेरे लक्षण वास्तव में दूर हो गए थे, लेकिन अचानक कल पूजा में मुझे कपूर की गंध नहीं मिल पा रही थी। मुझे लगा कि मैंने गंध की क्षमता खो दी है और खुद कोरोना वायरस का टेस्ट कराने का फैसला कर लिया। टेस्ट कराने के बाद, मैंने तुरंत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यूनिट को बता दिया कि मैं तब तक शूटिंग से दूर रहूंगा, जब तक मैं फिर से ठीक नहीं हो जाता। मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं, लेकिन मैं हर संभव देखभाल कर रहा हूं। मैंने अपने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया हूं।'

मंदार ने आगे कहा, 'मैंने सोनालिका और पलक को भी खुद की जांच करवाने के लिए कहा था। शो में एक एडी है, जिनका नाम ऋषि है, उन्हें भी थोड़ा बहुत ठंड लगी थी। शुक्र है कि उनका टेस्ट नकारात्मक आया है।'

संबंधित ख़बरें
'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना

टिप्पणियां