कार्तिक आर्यन को 'कोरोना के बाद दिख रहा है सब उल्टा-पुल्टा'

हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'कोरोना के बाद दिख रहा है सब उल्टा-पुल्टा'। इस तस्वीर में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, वह उल्टे खड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास में एक बैग भी रखा नजर आ रहा है। इससे लग रहा है कि तस्वीर एक्सरसाइज के समय की है।

kartik-aaryan-share-his-pic-and-says-covid-ke-baad-se-sab-ulta-dikh-raha-hai

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर्स में से एक है। अक्सर वो दिलचस्प पोस्ट्स के जरिये अपने फैन्स से इंटरैक्ट करते रहते हैं।

वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी थी। इसके बाद कार्तिक के फैन्स उनके जल्दी ठीक होने दुआएं मां रहे थे।

इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक हैंडस्टैंड करते दिख रहे हैं और उन्होंने लिखा कि उन्हें उन्हें सब कुछ उल्टा दिख रहा है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है। गुड मोर्निंग।'

वहीं कार्तिक के इस के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'फिक्र मत करो कार्तिक आप जल्द ही अच्छा महसूस करने लगोगे।' इस फोटो में कार्तिक को हैंडस्टैंड करते हुए देखा जा सकता है।

इससे पहले हाल ही में कार्तिक ने कोरोना होने के बाद की अपनी पहली सेल्फी फैंस के लिए शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, 'मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो… #CovidSelfie #GlowingTvacha.'

संबंधित ख़बरें
Bhool Bhulaiyaa 2: मेकर्स ने किया कंफर्म तय समय पर होगी रिलीज़ 'भूल भुलैया 2'

टिप्पणियां