Radhe: सलमान खान ने दी 'परफेक्ट ईदी', 'राधे' होगी ईद रिलीज़

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 13 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान एक जबरदस्त पोस्टर के साथ किया गया। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ सरीखे कलाकार नज़र आएंगे।

radhe-your-most-wanted-bhai-release-date-announced-salman-khans-film-to-release-on-13th-may-2021

सलमान खान ने अपने फैन्स को 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रूप में 'परफेक्ट ईदी' दी है। दरअसल, फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 'राधे' 13 मई यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में उतर रही है।

बता दें कि फिल्म बीते साल यानी साल 2020 में ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म पूरी नहीं हो पाई। साथ ही उस दौरान लगे लॉकडाउन के चलते अरसे तक सिनेमाघर भी बंद ही रहे।

अब ईद का वादा था, तो ईद पर ही सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए दी।

फिल्म का धमाकेदार पोस्टर के साथ जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार मैंने जो...' साथ में सलमान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe के हैशटैग दिए है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के पोस्टर में सलमान खान हाथ में पिस्तौल लिए हुए हैं। साथ ही वो फियर्स लेकिन स्लिक अवतार में दिख रहे हैं। बैकग्राउंड जलते हुए हेलीकॉप्टर और जेट्स नज़र आ रहे हैं, जिससे साफ जाहिर है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए ज़ी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल ने कहा, 'हम सलमान खान की इस फिल्म के माध्यम से सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं। यह साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्म होगी और हम दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे यकीन है कि कठिन वर्ष के बाद यह प्रशंसकों के लिए खुशी का मौका होगा।'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सलमान प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों के लिए एकदम परफेक्ट ईद होगी।'

वहीं सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने कहा है, ‘सलमान खान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और 'हाउसफुल' के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में जानी जाती हैं। हमें 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और साथ मिलकर हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और वह उनके सभी सुरक्षा दिशानिर्देश के साथ इसका आनंद लें सके।'

संबंधित ख़बरें
Tiger 3: 'टाइगर 3' के लिए मुंबई में बनेगा तुर्की का शहर

टिप्पणियां