Radhe: सलमान खान ने कॉपी किया 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का पोस्टर

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर केआरके ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि फिल्म का पोस्टर कॉपी किया हुआ है। फिल्म 'राधे' का पोस्टर हॉलीवुड फिल्म 'ब्रैक' से इंस्पायर्ड है। बता दें कि फिल्म 'राधे' कोरियन फिल्म 'आउटलॉस' की हिन्दी रीमेक है। वहीं केआरके ने तंज कसते हुए कहा, 'कुछ तो ऑरिजनल तो करो यार।'

salman-khan-copied-radhe-poster-from-this-hollywood-film-krk-claims-do-read

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म साल 2021 की ईद यानी 13 मई 2021 को रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म के पोस्टर में सलमान गोलियों की धुआंधार बारिश करते नज़र आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में एयरोप्लेन और जेट क्रैश हो रहे हैं।

वहीं 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान उर्फ केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर सलमान खान के इस पोस्टर को कॉपी किया हुआ बताया है।

केआरके ने इस मामले में एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी को पता है कि फिल्म 'राधे' एक कोरियन फिल्म 'आउटलॉस' का रीमेक है और सलमान खान ने अपनी फिल्म का पोस्टर यहां से चुराया है। कुछ तो ओरिजनल करो यार।'

ग़ौरतलब है कि केआरके ने जिस फिल्म का पोस्टर कॉपी होने की बात कही है, तो वो हॉलीवुड 'ब्रैक' है। यह एक धमाकेदार एक्शन-एंटरटेनर फिल्म है, जो साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में लीड रोल में स्टीवन डॉर्फ थे, जो इस पोस्टर में भी हाथ में पिस्तौल थामे दिख रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक गेब टॉरेस ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में स्टीफन डॉर्फ के अलावा चाइलर लेह, जेआर बॉर्न भी अहम किरदारों में थे।

वहीं यदि सलमान खान की फिल्म 'राधे' की बाद करें, तो फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान के होम प्रोडक्शन के बैनर तले हो रही है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान ने दी 'परफेक्ट ईदी', 'राधे' होगी ईद रिलीज़

टिप्पणियां