'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना

'बिग बॉस 14' के एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद होम क्वारंटाइन कर लिया है। एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो निक्की ने बीते दिनों स्वैब टेस्ट करवाया था और अब उनकी रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें वो कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाई गई हैं।

nikki-tamboli-test-posotive-for-COVID-19

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो निक्की तम्बोली की कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

दरअसल, निक्की तम्बोली बीते दिनों अपने नए वीडियो सॉन्ग के लिए चंडीगढ़ गई थीं। निक्की जब चंडीगढ़ से मुंबई वापस लौटीं, तो उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया। निक्की तम्बोली ने ऐसा इसलिए कराया था, क्योंकि वो अपने पैरेंट्स के साथ रह रही हैं। कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद निक्की ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक निक्की तम्बोली ने बीते दिन स्वैब टेस्ट कराया था और टेस्ट के बाद उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। निक्की ने उन सभी को इस बारे में बताया, जो बीते दिनों में निक्की तम्बोली के साथ कॉन्टैक्ट में आए हैं। निक्की तम्बोली ने यह भी सलाह दी है कि वो सभी अपना कोरोना वायरस टेस्ट जरूर कराएं।

निक्की तम्बोली का भाई एक्सीडेंट के बाद रिकवर हो रहा है, जबकि उसकी मां भी एक कैंसर सरवाइवर है। उनके पिता दिगंबर तम्बोली भी सीनियर सिटीजन हैं।

ग़ौरतलब है कि निक्की तम्बोली जल्द ही टोनी कक्कड़ के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी। इस गाने की शूटिंग के सिलसिले में निक्की मुंबई से चंडीगढ़ गई थीं।

संबंधित ख़बरें
'मैदान' डायरेक्टर अमित शर्मा को हुआ कोरोना

टिप्पणियां