सिद्धार्थ शुक्ला संग 'झूठी दोस्ती' को लेकर क्या कहा पारस छाबड़ा ने?

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा का रिश्ता बड़ा ही दिलचस्प रहा। शुरुआत में जहां पारस और सिद्धार्थ एक-दूजे के घोर विरोधी रहे, तो वहीं शो के आखिर में दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई। जहां पारस, सिद्धार्थ को सपोर्ट करते दिखे, तो वहीं सिद्धार्थ ने अच्छी दोस्त आरती और शहनाज़ के बजाय पारस को नॉमिनेशन से बचाया था।

paras-chhabra-react-on-fake-friendship-with-sidharth-shukla-remark

टीवी शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के रिश्तों का समीकरण काफी दिलचस्प रहा। शुरुआत में जहां यह एक-दूसरे को धुरविरोधी की तौर पर उभरे, वहीं शो के आगे बढ़ते-बढ़ते दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई।

सिद्धार्थ और पारस की दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती इतनी अच्छी रही कि शो में दोनों ने एक-दूसरे को खूब सपोर्ट किया। 'बिग बॉस' हाउस में एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बने नजर आए।

हालांकि, घर से बाहर आने के बाद, दोनों को कभी एक-दूसरे को नहीं देखा गया, जिसके चलते कई लोगों को लगा कि उनकी दोस्ती सिर्फ शो के लिए ही थी और कईयों ने इनकी दोस्ती को झूठा यानी फेक फ्रेंडशिप का तमगा भी दिया।

इन बातों पर पारस ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने कहा, 'सिद्धार्थ और मेरी दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी। शो में हमारा साथ रियल और सच्चा था। हालांकि, शहनाज के साथ सब ठीक नहीं है। हमारे बीच में कई मतभेद हैं, जिसके चलते हमारा बॉन्ड आगे नहीं जा सका। 'बिग बॉस 13' के बाद तीन ऐसे कपल थे, जो लगातार काम में व्यस्त थे। अभी भी सब काफी व्यस्त हैं, जिसके चलते हम अभी तक मिल नहीं सके हैं, लेकिन जब भी हम किसी इवेंट में मिलते हैं, तो गर्मजोशी के साथ मिलते हैं। हम जल्द ही अच्छे से मिलेंगे और आपको जल्दी ही इसका वीडियो भी देखने के लिए मिलेगा।'

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने अभिनव शुक्ला से कहा, 'पहले तुझे नरमी के साथ...'

टिप्पणियां