'पगलैट' के लिए कंगना रनौत ने सान्या मलहोत्रा पर बरसाया प्यार

कंगना रनौत ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'पगलैट' के लिए सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं कंगना ने सान्या को डिज़र्विंग और टैलेंटेड भी कहा। वहीं कंगना से अपनी तारीफ सुनकर सान्या भावुक हो गईं। बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई 'पगलैट' की तारीफ ऑडियंस के साथ क्रिटिक्स भी कर रहे हैं।

kangana-ranaut-praise-sanya-malhotra-for-pagglait-says-you-deserve-all-this

अक्सर विस्फोटक ट्वीट करने वाली कंगना रनौत यदि किसी की अचानक तारीफ कर दें, तो वाकई किसी आश्चर्य से कम न होगा। ऐसा ही अचरज हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला, जब सान्या मल्होत्रा की कंगना ने तारीफ करते हुए उन्हें टैलेंटेड और डिज़र्विंग कहा।

दरअसल, हाल ही में सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है और इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स भी जम कर पसंद कर रहे हैं। इसी फिल्म के लिए कंगना ने सान्या की तारीफ की। कंगना से मिली तारीफ से सान्या भीभावुक हो गईं।

'दंगल', 'लूडो', 'बधाई हो' सरीखी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी सान्या की फिल्म 'पगलैट' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। वहीं सान्या ने अपने कुछ मैगजीन कवर ट्विटर पर शेयर किए थे, जिन्हें रीट्वीट करते हुए कंगना ने उनकी तारीफ की।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वो बहुत अच्छी है, मैं बेहद खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं। मैंने सुना है कि 'पगलैट' नेटफ्लिक्स पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या, तुम सब कुछ डिज़र्व करती हो, बल्कि इससे भी कई ज्यादा डिज़र्व करती हो। तुम्हें ढेर सारा प्यार।' ट्वीट में कंगना ने हार्ट इमोजी भी लगाया।

कंगना के इस पोस्ट को देख कर सान्या मल्होत्रा भावुक हो गईं, उन्होंने कंगना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत शुक्रिया, ये वाकई मेरे लिए बड़ी बात है।' इसके साथ ही सान्या ने हार्ट और इमोशनल वाली इमोजी भी शेयर की है।

कंगना द्वारा किसी की तारीफ करना कुछ सोशल मीडिया यूज़र को पच नहीं पा रहा है। इस अचानक और अप्रत्याशित घटना पर अपने-अपने विचार व्यक्त करने लगे हैं।

एक यूज़र ने लिखा, 'यह पहली बार है जब मैंने आपको अपने अलावा किसी और की तारीफें करते हुए सुना।' जबकि दूसरा लिखता है, 'शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू हैं।'

एक यूज़र ने तो अनुमान लगाते हुए कहा कि कंगना अब खुद की एक टीम बनाने की फिराक में हैं, जो कि अब ऐसे लोग जुटा रही हैं। अब वह काफी केल्कुलेटव हो गई हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि अब कोई उनके साथ काम तो करेगा नहीं। सान्या तुम काफी सयानी लगती हो, इसलिए इन लाइन्स को पढ़ों जो लिखी हैं यहां और अलर्ट हो जाओ।'

बिना लाग-लपेट अपनी बात करने वाली कंगना ने साफ दिल से सान्या की तारीफ की है या फिर वो वाकई कैलकुलेटिव हो गई हैं और अपनी टीम बनाने की तैयारी में हैं। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बात करें 'पगलैट' की तो यह फिल्म 26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शायोनी गुप्ता, श्रुति शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, आसिफ खान और जमील खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत ने करण जौहर तंज कसते हुए कहा, 'कुछ लोग 'पापा जो' बन कर...'

टिप्पणियां