करण जौहर ने शामिल किए धर्मा प्रोडक्शन्स में 14 नए डायरेक्टर्स

करण जौहर ने अपनी टीम धर्मा में 14 नए डायरेक्टर्स को शामिल किया है। इस लिस्ट में शरण शर्मा, राज मेहता, कॉलिन डी कुन्हा, भानु प्रताप सिंह, पारस चक्रवर्ती, विवेक सोनी, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, आनंद तिवारी, करण सिंह त्यागी, अनुभूति कश्यप, शाज़िया इकबाल, पुष्कर ओझा, सागर अम्ब्रे और कायज़े ईरानी शामिल हैं।

karan-johar-introduces-14-new-directors-to-dharma-productions-team-dharma

करण जौहर ने गुरुवार को धर्मा प्रोडक्शन की टीम धर्मा में 14 नए यंग, ब्राइट और टैलेंटेड फिल्ममेकर्स को सिनेमा की दुनिया से परिचित करवाया। टीम धर्मा में शामिल हुए ये सभी फिल्ममेकर सिनेप्रेमियों को नया सिनेमा देने का वादा करते हैं।

सोशल मीडिया पर, करण ने 14 नए डायरेक्टर्स के नामों की घोषणा की, जो कुछ दिलचस्प कहानियों को बताने के लिए उनके धर्मा प्रोडक्शंस में शामिल हुए हैं। जैसा कि प्रोडक्शन हाउस को बॉलीवुड में 4 दशक पूरे हो रहे है। ऐसे में करण जौहर एक और रोमांचक वर्ष के लिए तैयार है।

एक वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'पिछले चार दशकों में धर्मा प्रोडक्शंस ने 20 से ज्यादा डायरेक्टर्स को सामने आने का मौका दिया है और इनमें से हर एक डायरेक्टर ने अपने कौशल से बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई है और अब #TeamDharma एक नए वर्ष की शुरुआत करने के लिए तैयार है। धर्मा परिवार में शामिल होने वाले 14 यंग और टैलेंटेड स्टोरीटेलर अपनी नजर से नई उम्र के सिनेमा को दिखाएंगे। सिनेमा पर उनका मोडर्न पर्सपेक्टिव कंटेंट की दुनिया में एक नई क्रांति लाएगा। यह चाहे थिएट्रिकल हो या डिजिटल हो, हमारे कहानीकारों का नया रोस्टर इसके लिए तैयार है। #DirectorsOfDharma के पास कई कहानियां हैं और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे क्या सामने लाते हैं। हमारे साथ बने रहिए।'

धर्मा प्रोडक्शन की टीम धर्मा में शामिल 14 नए डायरेक्टर्स में शरण शर्मा, राज मेहता, कॉलिन डी कुन्हा, भानु प्रताप सिंह, पारस चक्रवर्ती, विवेक सोनी, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, आनंद तिवारी, करण सिंह त्यागी, अनुभूति कश्यप, शाज़िया इकबाल, पुष्कर ओझा, सागर अम्ब्रे और कायज़े ईरानी हैं।

संबंधित ख़बरें
करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' हुआ डिब्बा बंद?

टिप्पणियां