कार्तिक आर्यन हुए कोरोना संक्रमित, कहा, 'पॉज़िटिव हो गया, दुआ करो'

कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद को कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी और फैन्स से उनके लिए 'दुआ' करने की अपील की। बता दें इन दिनों कार्तिक फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म में कार्तिक के अलावा तबू और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

kartik-aaryan-tests-positive-for-covid-19-said-positive-ho-gaya-dua-karo

कार्तिक आर्यन कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी। साथ ही उन्होंने खुद के लिए दुआ करने की अपील की।

बता दें इन दिनों कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और तबू भी हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग मनाली में हो रही हैं और हाल ही में तबू फिल्म की टीम से जुड़ीं।

दो दिन पहले ही कार्तिक लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक करते भी दिखे थे। सेलीब्रेटी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए कार्तिक ने रैंप वॉक किया।

अब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर पॉज़िटिव के साइन के साथ लिखा है, 'पॉज़िटिव हो गया, दुआ करो।'

उल्लेखनीय है कि 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग कई बार रूकी और फिल्म पूरी होने में देर लग रही है। यह फिल्म 2007 की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

'भूल भुलैया 2' के अलावा कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स की 'धमाका' में नज़र आएंगे। राम माधवानी की इस फिल्म का टीज़र हाल ही में जारी किया गया, जिसमें कार्तिक पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका में दिखे।

इन फिल्मों के अलावा कार्तिक 'दोस्ताना 2' में भी नज़र आएंगे, जिसमें वो जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

वहीं कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। रणबीर कपूर, सतीश कौशिक, आशीष विद्यार्थी, सिद्धांत चतुर्वेदी सरीखे इसकी चपेट में आ चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएगी कार्तिक आर्यन-कृति सैनन की जोड़ी

टिप्पणियां