'मोलक्की' कलाकार अमर उपाध्याय-प्रियल महाजन को हुआ कोरोना

टेलीविज़न धारावाहिक 'मोलक्की' के कलाकार अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल धारावाहिक की शूटिंग टाल दी गई है। वहीं दोनों कलाकार फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं। टीवी शो से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि धारावाहिक में दिलचस्प ट्रैक आने वाला था, लेकिन फिलहाल उसे टाल दिया गया है।

molkki-serial-actors-amar-upadhyay-priyal-mahajan-tested-positive-for-covid-19

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक 'मोलक्की' की लीड कास्ट कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और इस वजह से धारावाहिक की शूटिंग फिलहाल के लिए टाल दी गई है।

धारावाहिक 'मोलक्की' के कलाकार अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई गई है और दोनों फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो प्रियल एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थीं, जबकि अमर चार से पांच दिन पहले कोविड के शिकार पाए गए।

वहीं रिपोर्ट में धारावाहिक से जुड़े सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि 'मोलक्की' में एक बहुत ही दिलचस्प ट्रैक आने वाला था, लेकिन अब उसे पोस्टपोन कर दिया गया है। वह इसलिए, क्योंकि शो के दोनों ही मुख्य कलाकार अमर और प्रियल कोविड का शिकार हो गए हैं। धारावाहिक की टीम के पास एपिसोड का कोई बैंक भी नहीं है। अभी शो में दिखाया जा रहा है कि किस प्रकार प्रियल को किडनैप कर लिया गया है। टीवी के कलाकार प्रतिदिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और सावधानी बरते हुए है। इसके बावजूद टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यह बहुत जरूरी है कि लोग सावधानी बरतें और अपना ध्यान रखें।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला संग 'झूठी दोस्ती' को लेकर क्या कहा पारस छाबड़ा ने?

टिप्पणियां