TMKOC: 'तारक मेहता' और 'जेठालाल' के बीच 'सब' कुछ है ठीक-ठाक!

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकार शैलेश लोढ़ा ने दिलीप जोशी संग अपने मनमुटाव की ख़बरों का खंडन किया है। एक मीडिया हाउस से बातचीत में शैलेश ने इन ख़बरों को हास्यास्पद करार दिया और कहा कि वो दिलीप जोशी की बहुत इज़्जत करते हैं। बता दें धारावाहिक में 'जेठालाल' की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी और 'तारक मेहता' बने शैलेश लोढ़ा के बीच गहरी दोस्ती है।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-shailesh-lodha-denied-reports-of-dispute-with-dilip-joshi

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'तारक मेहता' की भूमिका में नज़र आने वाले शैलेश लोढ़ और 'जेठालाल' का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के बीच मनमुटाव की ख़बरें आ रही हैं।

वहीं एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान शैलेश लोढ़ा ने इन ख़बरों को मनगढ़ंत और हास्यास्पद बताया। साथ ही दिलीप जोशी के साथ मनमुटाव की ख़बरों का खंडन किया।

इस इंटरव्यू में शैलेश ने कहा, 'ऐसी खबरें सुनकर हंसी आ जाती है। न जाने ऐसी अफवाह कौन फैलाता है? यकीन मानिये मेरे और दिलीपजी के बीच ऐसा कुछ नहीं है। जैसे शो में हमारा रिश्ता नजर आता हैं, रियल लाइफ में हम दोनों का रिश्ता उससे भी ज्यादा गहरा है। इतना ही नहीं, कल देर रात तक हम शूट कर रहे थे और शूटिंग के बाद भी काफी देर तक हम एक-दूसरे से बात करते रहे। सेट पर लोग हमें 'बेस्ट बडी' बुलाते हैं। हमारा तो मेकअप रूम भी एक ही है। इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए?'

दिलीप जोशी के साथ अपने रिश्ते के बारे में शैलेश कहते हैं, 'दिलीपजी उम्र में मुझसे बड़े हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। हमदोनों के बीच इतनी अच्छी कैमिस्ट्री है कि कई बार हमें स्क्रिप्ट की जरूरत तक नहीं पड़ती। भले ही हम दोनों का व्यक्तित्व एक जैसा न हो, लेकिन हमारे बीच एक बात कॉमन है और वह है ह्यूमर। दोनों सेट पर काफी मस्ती-मजाक करते रहते हैं। इतने साल हो गए एक साथ काम करते-करते, लेकिन हमारी सोच में भी कभी किसी प्रकार का टकराव नहीं आया और दुआ करता हूं कि हमारा रिश्ता ऐसा ही रहे।'

इस पूरे मसले पर फिलहाल दिलीप जोशी की तरफ से कोई बयान तो सामने नहीं आया है, लेकिन शैलेश लोढ़ा की माने, तो इनकी दोस्ती में दरार नहीं आई है।

वहीं बता दें कि बीते कुछ दिनों से रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक-दूसरे से बात भी नहीं करते। अपने-अपने सीन शूट करते हैं और अपनी-अपनी वैनिटी वैन में वापस चले जाते हैं। दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते भी नहीं है। किसी पुरानी बात को लेकर दोनों में बहस हुई है, जिसके बाद यह अबोला है।

हालांकि, रिपोर्ट्स में यह भी लिखा गया है कि दोनों सेट पर एकदम प्रोफेशनल हैं। वे सेट पर जिस तरह काम करते हैं, उसे देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि असल जिंदगी में उनके बीच किसी तरह का मनमुटाव है।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: एनिमेशन वर्ज़न में भी नज़र आएगा 'तारक का उल्टा चश्मा'

टिप्पणियां