Satyameva Jayate 2: 'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल में होंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि वो फिल्म में दो अलग-अलग अवतारों में नज़र आएंगे। मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों का ऊंट किस करवट बैठता है।

satyameva-jayate-2-release-date-announced-john-abraham-playing-double-role

इस बार ईद पर दो बड़े सितारों की फिल्में टकराएंगी। एक तरफ सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है, तो दूसरी जॉन अब्राहम की दोहरी भूमिका वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' है।

बुधवार को जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म का ताज़ातरीन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट और अपने किरदार की झलक दर्शकों के साथ साझा की। फिल्म के नए पोस्टर में जॉन डबल रोल में दिख रहे हैं।

एक अवतार में उनके बदन पर खाकी वर्दी यानी पुलिस की वर्दी दिखाई दे रही हैं, तो वहीं दूसरे अवतार में वो बनियान में नज़र आ रहे हैं। दोनों ही अवतार भरपूर एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं।

साथ ही देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गई है। फिल्म 13 मई यानी ईद पर रिलीज़ हो रही है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स का दावा है कि फिल्म कमाई के झंडे गाड़ेगी।

हालांकि, एक तथ्य यह भी है कि इसी दिन सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' भी सिल्वर स्क्रीन पर उतरेगी। टिकट खिड़की पर होने वाले इस महाभिड़ंत में दर्शकों का साथ किसे मिलते हैं, वो देखना वाकई दिलचस्प होगा।

वहीं कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि पहले से ही कोरोना की मार झेल चुके फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह क्लैश घातक हो सकता है। इस क्लैश की वजह से मेकर्स, सिनेमाघर मालिकों और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन बिजनेस से जुड़े लोगों को करोड़ों के नुकसान की आशंका है।

संबंधित ख़बरें
Mumbai Saga: 'मुंबई सागा' का टीजर आया, 'जब बॉम्बे, मुंबई नहीं था...'

टिप्पणियां