Sanaki: दिव्यांग पुलिस ऑफिसर बनेंगे वरुण धवन

वरुण धवन फिल्म 'सनकी' में एक दिव्यांग पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, वरुण के अपोज़िट नज़र आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म 'सनकी' तमिल की सुपरहिट फिल्म 'धुरुवंगल पदिनारु' की हिन्दी रीमेक है।

varun-dhawan-will-play-handicapped-cop-in-sanki-a-remake-of-the-tamil-thriller-dhuruvangal-pathinaaru

फिलहाल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में बिजी वरुण धवन के अगले प्रोजेक्ट को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है। दरअसल, वरुण 'भेड़िया' के बाद साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'सनकी' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

बीते दिनों ख़बरें आई थीं कि इस फिल्म में वरुण के अपोज़िट परिणीति चोपड़ा नज़र आने वाली हैं। वहीं ताजा जानकारी वरुण के किरदार को लेकर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो वरुण 'सनकी' में एक ऐसे पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे, जिसने एक केस को सुलझाते समय अपना एक पैर खो दिया।

उल्लेखनीय है कि साजिद नाडियाडवाला ने सुपरहिट तमिल थ्रिलर 'धुरुवंगल पदिनारु' के ऑफिशियल राइट्स खरीद लिए थे और इसी की हिन्दी रीमेक 'सनकी' नाम से बनाने की तैयारियां शुरू हैं। साजिद अब इसे पैन-इंडिया प्लेटफॉर्म के अनुरूप बना रहे हैं ।

फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वरुण लीड रोल में नजर आएंगे। 'सनकी' में वरुण एक ऐसे बहादुर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसने एक केस को सुलझाने के दौरान अपना एक पैर खो दिया। निश्चिततौर पर वरुण के लिए यह किरदार चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने अपने करियर में कभी भी दिव्यांग का किरदार नहीं निभाया।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल 'भेड़िया' की शूटिंग में व्यस्त वरुण की फिल्मी किट्टी में 'जुग जुग जियो' और 'सनकी' जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा श्रीराम राघवन की 'इक्कीस' की भी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीदें हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां