अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' की शूटिंग पुलिस ने करवाई बंद

अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया। दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने यह कार्यवाई की है। शूटिंग को बंद करवाने के दौरान फिल्म के क्रू मेंबर्स और पुलिस के बीच तनातनी भी हुई।

Abhishek-bachchan-film-dasvi-shooting-stopped-by-police-amid-coronavirus

अभिषेक बच्चन इन दिनों लखनऊ में हैं और वो वहां पर अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग रहे थे। हालांकि, हाल ही में पुलिस ने इस फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया है।

दरअसल, देशभर में कोरोना के तांडव को देखते हुए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें काफी सख्त रवैया अख्तियार कर रही हैं। ऐसे में जब उत्तरप्रदेश को इस शूटिंग के बारे में जानकारी मिली, तो सुरक्षा के नजरिये को ध्यान में रखते हुए शूटिंग बंद करवाने का फैसला लिया।

बता दें कि अभिषेक बच्चन फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में की जा रही थी, जिसकी सूचना पुलिस को मिली, और फिर पुलिस ने शूटिंग बंग करवा दी।

हालांकि, शूटिंग बंद कराने को लेकर पुलिस प्रशासन और क्रू मेंबर्स के बीच काफी तनातनी भी हुई। क्रू के सदस्य शूटिंग बंद कराने की बात से नाराज होकर फोटो और वीडियो बनाने लगे, जिसके चलते पुलिस के साथ उनकी काफी बहस भी हो गई।

फिल्म की टीम का कहना था कि शूटिंग के लिए टीम के पास परमिशन भी था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए इसे बंद कराया गया। शूटिंग लोकेशन पर तकरीबन 50 से 60 लोग मौजूद थे, जिसके चलते कोविड-19 संक्रमण का खतरा भी बना हुआ था।

बता दें कि गुरुवार को अभिषेक ने लखनऊ से फोटो भी शेयर की है। फोटो में वो मास्क लगाए दिख रहे हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्लीज अपना मास्क लगाए रखे। यदि आप अपने लिए नहीं कर रहे, तो कम से कम अपने परिवार, दोस्त और प्रियजनों के बारे में तो सोचिए।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं इससे पहले अभिषेक वेब सीरीज 'ब्रीद' में नजर आए थे, जिसे काफी पसंद किया गया था।

संबंधित ख़बरें
अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर की ट्रोलर की बोलती बंद

टिप्पणियाँ