किरण खेर के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा शो 'न्यू एमस्टरडम'

अनुपम खेर ने अपनी पत्नी बीजेपी सांसद किरण खेर के स्वास्थ्य को देखते हुए अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज़ 'न्यू एमस्टरडम' को फिलहाल के लिए अलविदा कह दिया है। बता दें इस सीरीज़ में अनुपम खेर 'डॉक्टर विजय कपूर' की भूमिका निभा रहे थे। इस सीरीज़ का तीसरा सीजन चल रहा है।

अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी और बीजेपी सांसद किरण खेर के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रहे हैं। बता दें कि किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं, उन्हें मल्टीपल मिलोमा नाम का कैंसर है, जिसका इलाज चल रहा है।

वहीं ख़बर है कि अनुपम ने अपनी पत्नी की देखभाल करने के चक्कर में एक बड़े प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया है, ताकि वो अपनी पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें।

साल 2018 से अमेरिकन मेडिकल ड्रामा सीरीज में नजर आ रहे अनुपम खेर ने अब इस सीरीज को अलविदा कह दिया है। अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज 'न्यू एमस्टरडम' का तीसरा सीजन चल रहा है। इसमें अनुपम खेर डॉक्टर विजय कपूर की भूमिका में नजर आ रहे थे, लेकिन अब अनुपम ने फिलहाल के लिए इस सीरीज को अलविदा कह दिया है। हालांकि, अभी तक अनुपम खेर ने इस ख़बर की पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने था, 'अफवाहों से किसी का भला नहीं होता, इसलिए सिकंदर और मैं आपको सूचित कर रहे हैं कि किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। अभी उनका इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी। हम खुशकिस्मत हैं कि उनका इलाज कुछ बेहतरीन डॉक्टर्स कर रहे हैं। वह हमेशा से जुझारू रही हैं और मुश्किलों से सीधे टकराती हैं। उन्हें कई लोग दिल से प्यार करते हैं। इसलिए प्यार भेजते रहिए। उन्हें दिल और दुआओं में रखिए। वो रिकवरी के रास्ते पर हैं। उन्हें प्यार और सहारा देने के लिए सभी का शुक्रिया।'

संबंधित खबरें 
किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, अनुपम खेर-सिकंदर खेर ने किया कंफर्म

टिप्पणियाँ