Tiger 3: सलमान खान की फिल्म में रणवीर शौरी निभाएंगे यह किरदार

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में रणवीर शौरी की वापसी हुई है। इमरान खान के बाद रणवीर शौरी इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा बने हैं, जिसके बाद 'टाइगर' फ्रेंचाइज़ी के दीवाने काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि रणवीर शौरी इस फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म यानी 'एक था टाइगर' का हिस्सा रहे हैं, उन्होंने फिल्म में 'गोपी' नाम का किरदार निभाया था, जो सलमान खान यानी 'टाइगर' का साथी रहता है। अब 'टाइगर 3' में क्या वो 'गोपी' ही बनेंगे या फिर कोई और किरदार निभाएंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।

Ranvir-shorey-joins-the-starcast-of-salman-khan-film-Tiger-3-yrf

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' बीते महीनों से चर्चा में बनी हुई है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में हो रही है।

वहीं फिल्म के कास्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। ख़बरें हैं कि इमरान हाशमी के बाद फिल्म में रणवीर शौरी भी नज़र आने वाले हैं। दरअसल, 'टाइगर 3' में रणवीर शौरी की वापसी है।

उल्लेखनीय है कि रणवीर शौरी 'टाइगर' की पहली इनस्टॉलमेंट 'एक था टाइगर' में सलमान खान के साथी 'गोपी' की भूमिका में नज़र आए थे।

वहीं रिपोर्ट्स की माने, तो रणवीर शौरी फिल्म 'टाइगर 3' में 'गोपी' की ही भूमिका में नज़र आने वाले हैं। रणवीर, सलमान के साथी होंगे, तो इनके साथ कई कॉमेडी और एक्शन सीन शूट होंगे। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री पहले भी पसंद की गई है। अब इस नई कड़ी में ये दोनों क्या कमाल करने वाले हैं इसका इंतजार रहेगा।

बता दें कि फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद सलमान ने अकेले फिल्म की शूटिंग जारी रखी। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है, जिसके बाद दूसरे शेड्यूल की तैयारी जल्द शुरू की जाएगी। वहीं फिल्म का अगला शेड्यूल विदेशी लोकेशन में शूट होना है, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए कुछ भी कहना मुश्किल है।

मेकर्स का कहना है कि यदि सब ठीक रहा, तो फिल्म की कास्ट और क्रू लंदन, इस्तांबुल और दुबई जा सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म की रिलीज़ को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म सलमान खान की ईद रिलीज़ हो सकती है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ