NCB कस्टडी में एजाज खान ने उगला गौरव दीक्षित का नाम, रेड से पहले एक्टर फरार

एनसीबी की कस्टडी में एजाज खान ने एक्टर गौरव दीक्षित का नाम लिया है। एनसीबी की टीम को गौरव के अंधेरी स्थित लोखंडवाला स्थित फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पैकेज़िंग मशीने मिली हैं। हालांकि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी की भनक लगते ही गौरव अपनी डच गर्लफ्रेंड के घर से फरार हो गए। फिलहाल एजेंसी दोनों की तलाश में है।

Ajaz-Khan-took-gaurav-dixit-name-in-NCB-custody-narcotics-control-bureau-recovers-multiple-drugs-from-actor-residence

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कब्जे में आए एजाज खान ने ड्रग्स मामले में कई टीवी सेलेब्स के नाम उगले हैं। इन नामों में एक के घर एनसीबी ने छापेमारी की और वहां से भारी मात्रा में ड्र्ग्स और पैकेजिंग की मशीने बरामद की। हालांकि, वो एक्टर घर से नदारद था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो एजाज खान ने एनसीबी को टीवी एक्टर गौरव दीक्षित का नाम बताया है, जो अंधेरी के लोखंडवाला में रहते हैं। एनसीबी की टीम ने एक्टर के घर छापेमारी की, लेकिन एनसीबी की टीम के पहुंचने से पहले ही गौरव अपनी डच गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गए हैं। फिलहाल गौरव और उनकी गर्लफ्रेंड की तलाश तेज कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि 30 मार्च को एनसीबी ने एजाज खान को हिरासत में लिया था और उन्हीं ने पूछताछ में गौरव का नाम लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने दावा किया है कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर 'बाटाटा गैंग' से है। 'बटाटा गैंग' के शादाब बटाटा को 2 करोड़ की ड्रग के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा एजाज को लेकर एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि उसके ज्यादातर क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लगो थे। इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए वो व्हाट्सएप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था। ऑर्डर मिलते ही यह रिकॉर्डिंग को डिलीट कर देता था। ड्रग्स को लेकर यह कस्टमर से सीरियल और फिल्म के नाम पर बने कोड में बात करता था।

एनसीबी ने कोर्ट में बताया कि उनके पास एजाज खान और शादाब बटाटा के बीच हुई बातचीत का सीडीआर, व्हाट्सएप के चैट और वॉइस रिकॉर्ड हैं, जिसमें एजाज ड्रग्स का ऑर्डर देते हुए और पैसे को ट्रांसफर करने जैसी बातें कर रहा है।

वहीं शादाब बटाटा ने भी एजाज तक ड्रग्स पहुंचाने की बात को एनसीबी के सामने कबूल किया है। एजाज की चैट में खुलासा हुआ है कि उसने लॉकडाउन के नाम पर कई कलाकारों को एक साथ ज्यादा ड्रग्स खरीदने के लिए कहा था।

संबंधित ख़बरें
NCB की कस्टडी में 3 अप्रैल तक रहेंगे एजाज़ खान

टिप्पणियां