तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएंगे सलमान खान

थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी रीमेक की तैयारियां शुरू हैं। इस फिल्म को लेकर ताजा जानकारी के अनुसार मेकर्स ने 'मास्टर' में थलापति विजय द्वारा निभाई गई भूमिका के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया है। मेकर्स सलमान खान को इस भूमिका के लिए मनाने में जुटे हुए हैं। बता दें कि हिन्दी रीमेक को मुराद खेतानी और एंडमोल शाइन मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

salman-khan-approached-for-hindi-remake-of-thalapathy-vijay-tamil-film-master

साउथ स्टार थलापति विजय और विजय सेतुपति की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी रीमेक की तैयारियां चल रही हैं। इस फिल्म के हिन्दी रीमेक को मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं ख़बरें हैं कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर प्रक्रिया तेज कर दी गई है। बता दें कि फिल्म 'मास्टर' थलापति ने 'मास्टर' नाम की भूमिका निभाई थी, जबकि फिल्म में विलेन बने थे विजय सेतुपति, जिनके किरदार का नाम 'भवानी' था।

मेकर्स ने हिन्दी फिल्म में 'मास्टर' की भूमिका के लिए सलमान खान को कास्ट करने का मन बना लिया है और इसे लेकर बातचीत भी शुरू हो चुकी है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल पर छपी रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया है, 'मुराद खेतानी और एंडमोल शाइन की टीम ने पिछले 30 दिनों में सलमान खान से 'मास्टर' पर चर्चा के कुछ मुलाकातें की हैं। सलमान को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है और उन्होंने इसमें रुचि दिखाई है। हालांकि, वो हिंदी में स्क्रिप्ट के पूरी तरह से तैयार हो जाने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि तमिल फिल्म में बॉलीवुड ऑडियंस के हिसाब से बदलाव किए जा रहे हैं।'

मेकर्स का मानना है कि सलमान खान की पर्सनालिटी और औरा 'मास्टर' के कैरेक्टर को शूट करता है। हालांकि, अभी तक सलमान ने फिल्म को लेकर ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है, वो इसका फैसला स्क्रीनप्ले नैरेशन के बाद ही लेंगे।

फिलहाल 'मास्टर' की टीम स्क्रीनप्ले तैयार करने में जुट चुकी है। इस फिल्म के सेकेंड हाफ में बदलाव किए जा रहे हैं। फिल्म के एक बड़े हिस्से की काट-छांट की जा रही है, ताकि फिल्म को हिन्दी के हिसाब से रनटाइम रखा जाए। जानकारी के अनुसार आने वाले दो महीनों में सलमान खान के साथ फिल्म का नरैशन किया जाएगा।

अभी सलमान खान 'टाइगर 3' की शूटिंग में जुटने वाले हैं, और साथ ही फिल्म 'राधे' का प्रमोशन करने में जुटेंगे। इसके बाद वो 'कभी ईद कभी दिवाली' पूरी करेंगे।

संबंधित ख़बरें
Radhe: CBFC ने सलमान खान की 'राधे' के ट्रेलर को दिया ग्रीन सिग्नल

टिप्पणियां