अमिताभ बच्चन ने सपरिवार लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। अमिताभ के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य और स्टाफ मेंबर्स ने कोविड वैक्सीन लगवाई है। इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देते हुए बताया कि अभिषेक बच्चन को छोड़ कर परिवार के बाकी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

Amitabh-bachchan-gets-vaccinated-for-covid-19-with-family

कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कई सितारे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कोरोना संक्रमित होने वाले सितारों में आलिया भट्ट का भी नाम शुमार हो गया है। ऐसे में खुद के बचाव के लिए सितारे अब कोविड वैक्सीन की डोज ले रहे हैं।

इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा,'लगवा लिया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। सब ठीक है।' इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने ट्वीट में लगाया।

इसके अलावा उन्होंने अपने ब्लॉग में कोविड वैक्सीन लगवाने को अनुभव को विस्तार से लिखा है।

उन्होंने लिखा है, 'वैक्सीनेशन हो गया। सब ठीक है। कल फैमिली मेंबर्स और स्टाफ का कोविड टेस्ट कराया था। रिजल्ट आज आया और सब ठीक है। सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। इसलिए वैक्सीनेशन करवा लिया। सभी फैमिली मेंबर्स का हो गया। अभिषेक को छोड़कर। वे कुछ दिनों बाद लौटेंगे और वैक्सीनेशन कराएंगे।'

दरअसल, अभिषेक बच्चन इन दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपनी फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे थे। तुषार जलोटा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का यह शेड्यूल दो दिन पहले ही पूरा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि बीते साल जुलाई के आखिरी में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वह लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे। न सिर्फ अमिताभ, बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे।

संबंधित ख़बरें
Chehre: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की 'चेहरे' हुई पोस्टपोन

टिप्पणियां